थाने के नए भवन पर वास्तु दोष की आशंका! पहले गिरा अपराधी फिर सैनिक, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh997925

थाने के नए भवन पर वास्तु दोष की आशंका! पहले गिरा अपराधी फिर सैनिक, इलाज के दौरान हुई मौत

जिले के पिपरिया शहर के मंगलवारा थाने में आज उस समय हड़कंप मच गया. जब एक नगर सैनिक थाने की बिल्डिंग से नीचे गिर गया. 

पुलिस स्टेशन होशंगाबाद

पीताम्बर जोशी/होशंगाबाद: जिले के पिपरिया शहर के मंगलवारा थाने में आज उस समय हड़कंप मच गया. जब एक नगर सैनिक थाने की बिल्डिंग से नीचे गिर गया. आनन-फानन में थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल सैनिक बाबूलाल को थाने के नजदीक एक प्राइवेट क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान नगर सैनिक बाबूलाल अहिरवार की मौत हो गई.

फिर खुला कान्हा राष्ट्रीय उद्यान, पर्यटकों को हुआ "DJ" का दीदार, जमकर उठाया सफारी का लुफ्त

हालांकि इस दुखद घटना की जानकारी लगते ही जिले के पुलिस कप्तान ने पिपरिया पहुंच कर थाना परिसर में मौजूद घटनास्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही अस्पताल पहुंचकर मृतक नगर सैनिक के परिजनों से बात भी की.

आर्थिक सहायता दी जाएगी
वहीं मीडिया के सवालों पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर सैनिक की मौत की जांच की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर पैर फिसलने से मौत होना प्रतीत हो रहा है. वहीं मृतक के परिजनों से भी नगर सैनिक की हिस्ट्री ली जा रही है. मृतक के परिजनों को होमगार्ड के साथ-साथ पुलिस की तरफ से भी आर्थिक सहायता दी जाएगी.

MP में तेजी से बढ़ रहा डेंगू का कहर, पांच हजार से ज्यादा हुए मरीज, यह जिला बना हॉटस्पॉट

वास्तु दोष की बात भी सामने आ रही
वहीं आज की घटना पिपरिया शहर के लिए दूसरी ऐसी घटना है. इसके पूर्व में भी पिपरिया के मंगलवारा थाना के नए भवन की छत से एक अपराधी ने कूदकर जान दे दी थी. जिसके बाद से पिपरिया थाने की नई बिल्डिंग को लेकर आम जनता में वास्तु दोष की बात कही जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news