10 साल के नाबालिग लड़के को खेत में ले जाकर किया रेप, गांव के 2 युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579497

10 साल के नाबालिग लड़के को खेत में ले जाकर किया रेप, गांव के 2 युवक गिरफ्तार

सीहोर जिले के के ग्राम छिपानेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 10 वर्षीय नाबालिग लड़के (minor boy rape) के साथ गांव के 2 लोगों ने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया. यह जानकारी पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को दी है.

सांकेतिक फोटो

दिनेश नागर/सीहोर: सीहोर जिले के के ग्राम छिपानेर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 10 वर्षीय नाबालिग लड़के (minor boy rape) के साथ गांव के 2 लोगों ने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया. यह जानकारी पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि ये पूरी घटना शिवरात्रि (shivratri) के दिन की बताई जा रही है, जहां गांव के ही दो लड़कों ने नाबालिग के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है.

पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में अरविंद केजरीवाल ने संभाली चुनावी कमान! बढ़ेगी कांग्रेस की मुश्किलें

इस तरह हुआ खुलासा
पीड़ित के पिता  ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मैं अपने परिवार के साथ नसरुल्लागंज में किराये के मकान में रहता हूं. तथा मेरा नाबालिग लड़का अपने दादा के पास ग्राम छिपानेर में रहता है. जब 18 फरवरी को शिवरात्रि त्यौहार था, तो हम दोनों पति-पत्नी अपने घर ग्राम छिपानेर गये थे. मेरा नाबालिग लड़का चुपचाप था. जब मैंने शाम को उससे पूछा की क्या परेशानी है तो मैं हैरान रह गया.

रोते हुए सुनाई पीड़ा
नाबालिग बेटे ने अपने पिता को बताया कि मुझे 16 फरवरी को मुझे गांव के निलेश सैनी व अजय मालवीय ने बुलाकर निलेश के खेत मे ले गये थे और दोनों ने मेरे साथ गंदा काम किया है तथा उसके बाद मुझे घर के सामने लाकर छोड़ दिया था.

आरोपियों को किया गिरफ्तार
वहीं परिजन द्वारा गोपालपुर थाना पहुंचकर उक्त घटना पर मामला दर्ज कराया और मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news