यह रेस्टोरेंट बेच रहा सोने की बिरयानी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh856808

यह रेस्टोरेंट बेच रहा सोने की बिरयानी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

बिरयानी के साथ आलू, उबले हुए अंडे, पुदीना, तले हुए काजू, अनार के दाने, फ्राइड प्याज के साथ ही विभिन्न सोसेज, करी और रायता भी सर्व किया जाता है. 

यह रेस्टोरेंट बेच रहा सोने की बिरयानी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्लीः बिरयानी एक ऐसी डिश है, जिसे पसंद करने वालों की इस दुनिया में कमी नहीं है. अब एक रेस्टोरेंट ऐसा आइडिया लेकर आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह रेस्टोरेंट सोने की बिरयानी बेच रहा है. जी हां, सोने की बिरयानी. इस बिरयानी में 23 कैरेट एडिबल सोने का इस्तेमाल किया गया है. 

बता दें कि दुबई स्थित 'Bombay Borough' नामक रेस्टोरेंट ने सोने की बिरयानी तैयार की है. सोने की इस बिरयानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रेस्टोरेंट ने इस बिरयानी को रॉयल गोल्ड बिरयानी नाम दिया है. सोने की थाली में परोसी जाने वाली इस बिरयानी के चार विकल्प दिए गए हैं. जिनमें बिरयानी राइस, कीमा राइस, व्हाइट राइस और सैफ्रोन राइस शामिल है. 

इस बिरयानी के साथ आलू, उबले हुए अंडे, पुदीना, तले हुए काजू, अनार के दाने, फ्राइड प्याज के साथ ही विभिन्न सोसेज, करी और रायता भी सर्व किया जाता है. पूरी थाली सजाने के बाद इसके ऊपर 23 कैरेट गोल्ड (खाया जाने वाला) का छिड़काव किया जाता है. 

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
इस थाली की कीमत 1000 दिरहम (दुबई की करेंसी) रखी गई है. जिसकी भारतीय रुपयों में कीमत करीब 19,694 रुपए होगी, यानी कि करीब 20 हजार रुपए. रेस्टोरेंट ने अपनी इस खास डिश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.  

  

Trending news