शोएब अख्तर ने बाबर आजम को बताया विराट कोहली से बड़ा खिलाड़ी! कह गए बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1363739

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को बताया विराट कोहली से बड़ा खिलाड़ी! कह गए बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पहले विराट कोहली लक्ष्य का पीछा करने में माहिर थे लेकिन अब बाबर आजम ने इसमें महारत हासिल कर ली है. 

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को बताया विराट कोहली से बड़ा खिलाड़ी! कह गए बड़ी बात

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की जमकर तारीफ की है. बाबर आजम ने गुरुवार को खेले गए इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के मैच में नाबाद 110 रनों की पारी खेली. जिसकी मदद से पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) पहले लक्ष्य का पीछा करने में माहिर थे लेकिन अब बाबर आजम ने इसमें महारत हासिल कर ली है. 

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान को यही चाहिए. बाबर आजम ने दिखाया कि वह दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज क्यों हैं. जब वह तेजी से रन बनाते हैं तो वह रिजवान की राह भी आसान कर देते हैं. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की मदद करते हैं. शोएब अख्तर ने दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि स्ट्राइक रेट बेहद अहम है. हां हर मैच में स्ट्राइक रेट मेंटेन नहीं हो सकता लेकिन दोनों ओपनर को मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव नहीं बनने देना चाहिए. 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान. दोनों खिलाड़ियों ने नाबाद 110 और 88 रनों की पारियां खेली और बिना विकेट खोए 200 रनों को लक्ष्य को हासिल कर लिया.

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों फॉर्म में नहीं हैं. एशिया कप के मैचों के दौरान भले ही विराट कोहली के बल्ले से रन निकले लेकिन वह अभी भी अपने पुराने रंग में नहीं दिखाई दे रहे हैं. यही वजह है कि बीते दिनों विराट कोहली को टीम से ड्रॉप करने की मांग भी उठने लगी थी. उस वक्त शोएब अख्तर ने विराट कोहली का समर्थन किया था. शोएब अख्तर ने कहा था कि विराट कोहली ने पिछले 10 सालों में अपने आप को सबसे बेहतर खिलाड़ी बनाया है और अब उनका एक साल खराब गया तो उन्हें टीम से बाहर करने की मांग होने लगी है. शोएब ने कहा कि विराट को इन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और अपने प्रदर्शन को बेहतर करने पर फोकस करना चाहिए. अभी उन्हें 30 शतक और लगाने हैं.  

Trending news