कांग्रेस के पुतला दहन में झुलसे SI दीपक गौतम दिल्ली रैफर, NSUI के 5 नेता गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1086917

कांग्रेस के पुतला दहन में झुलसे SI दीपक गौतम दिल्ली रैफर, NSUI के 5 नेता गिरफ्तार

पुतला दहन में झुलसे सब इंपेक्टर दीपक गौतम की हालत नाजुक बनी हुई है. आग में जलने के चलते दीपक के सीने में गहरा जख्म है, जिसके चलते उनको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर किया जाएगा. 

घायल दीपक गौतम

ग्वालियर: पुतला दहन में झुलसे सब इंपेक्टर दीपक गौतम की हालत नाजुक बनी हुई है. आग में जलने के चलते दीपक के सीने में गहरा जख्म हैं, जिसके चलते उनको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर किया जाएगा. उधर पुलिस ने SI अग्निकांड मामले में सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है. पड़ाव थाना पुलिस ने युवक कांग्रेस और NSUI के 5 नेताओं को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं अन्य आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

CM शिवराज के पुतले को बचाने में झुलस गए SI, लग गई आग, अब मुख्यमंत्री ने लिया एक्शन

दरअसल फूलबाग पर सोमवार को कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान पुतला दहन रोकने में सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम आग में लग गए थे. 45 फीसदी झुलस चुके दीपक का ग्वालियर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, दीपक के सीने में गहरा जख्म होने के चलते हालात नाजुक बनी हुई है. डॉक्टर की सलाह के बाद आज देर शाम तक SI दीपक को इलाज के लिए दिल्ली रैफर करने की उम्मीद है.

ये हुआ था उस दिन
कांग्रेसियों ने पुतला बचाने आए SI दीपक गौतम के ऊपर जलता पुतला फेंक दिया था. उनके मुंह पर पेट्रोल भी उछाला गया. इस पर पुलिस अफसर की वर्दी में आग लग गई और वह बुरी तरह झुलस गए. एसआई की कमर और सीना बुरी तरह जल गया है. स्थानीय लोगों ने आग को बुझाई और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया.

इन कार्यकर्ताओ पर FIR
पुलिस ने दीपक के बयानों के आधार पर पड़ाव थाना में FIR दर्ज की थी. इस मामले में NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवराज यादव, आकाश तोमर, अनीश खान, अभिमन्यु पुरोहित, घनश्याम घुड़साले और सचिन भदौरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी आरोपियों की वीडियो फुटेज के आधार पर पकड़ की जा रही है.

बेखौफ बदमाश! बस ड्राइवर की 15वीं बटालियन के पास हत्या, लोहे की रॉड से किया हमला

इस चीज का हुआ था विरोध
आपको बता दें कि सोमवार सुबह हजीरा सब्जी मंडी की तुड़ाई का विरोध करने पहुंचे कांग्रेस नेता सुनील शर्मा सहित करीब 50 कांग्रेसियों की गिरफ्तारी हुई. इसको लेकर सोमवार दोपहर में कांग्रेसियों ने फूलबाग पर विरोध प्रदर्शन किया था. नाराज कांग्रेसियों ने सरकार का पुतले जलाए थे. फूलबाग पर तैनात SI दीपक की पुतला दहन रोकने के कांग्रेसियों से झड़प हुई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news