प्रेमी-प्रेमिका के बीच आ रहा था जीजा, दोनों ने रास्ते से हटाया, तरीका ऐसा कि पुलिस को 7 महीने लग गए
Advertisement

प्रेमी-प्रेमिका के बीच आ रहा था जीजा, दोनों ने रास्ते से हटाया, तरीका ऐसा कि पुलिस को 7 महीने लग गए

हत्या का यह मामला नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले रमपुरा गांव का हैं.

साली ने करवाई जीजा की हत्या

शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुरः नरसिंहपुर जिले से हत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. क्योंकि हत्या का यह खुलासा 7 महीने बाद हुआ है. जहां एक साली ने अपने ही जीजा का मर्डर करवा दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले रमपुरा गांव का हैं. हत्या की यह वारदात 17 जनवरी 2021 की है. जहां गांव में रहने वाले 30 साल के संतू यादव का शव गांव के ही गौतम कुर्मी के खेत में बनी टपरिया पर मिला था. युवक का शव खून से लतफत था. मामला सामने आते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. जिसमें इस बात का अंदाजा लगाया गया कि युवक की हत्या की गई है. युवक की हत्या इतनी सावधानी से की गई थी कि इसका खुलासा करने में पुलिस को सात महीने लग गए. 

साली ने करवाई थी जीजा की हत्या 
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक संतोष उर्फ संतू यादव की साली का गांव में रहने वाले संदीप चढ़ार के साथ प्रेम प्रसंग था. दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे. एक दिन दोनों जब अकेले बैठे थे, तभी संतू ने उन्हें देख लिया. जिसके बाद संतू ने संदीप को उसकी साली से दूर रहने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. लेकिन ये धमकी मृतक की साली और संदीप की प्रेमिका को नगवार गुजरी. जिसके बाद दोनों ने संतू की हत्या की प्लानिंग बनाई. 

एक दिन जब संतू गांव के गौतम कुर्मी के खेत पर अकेला सो रहा था. तभी उसकी साली ने अपने प्रेमी संदीप को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद संदीप ने मौके पर पहुंचकर उसकी हत्या कर दी. चूकि मृतक दूसरे के खेत पर सो रहा था. ऐसे में किसी का शक उसकी साली और संदीप पर नहीं गया. हालांकि पुलिस ने सात महीने बाद जब शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की तो इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः सांप काटे तो ये बाबा चिपका देता है थाली, अजीब है इसका इलाज

WATCH LIVE TV

Trending news