बेटे की हैवानियत: मामूली विवाद के बाद मां की काट दी जीभ, हालत नाजुक

दंतेवाड़ा जिले के जोड़ातराई गांव से मां-बेटे के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत बेटे ने मां की जीभ काट दी. इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शराबी बेटा मौके से फरार हो गया.

बेटे की हैवानियत: मामूली विवाद के बाद मां की काट दी जीभ, हालत नाजुक

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा जिले के जोड़ातराई गांव से मां-बेटे के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत बेटे ने मां की जीभ काट दी. इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शराबी बेटा मौके से फरार हो गया. वहीं घर के आंगन में खून से लतपत तड़पती दादी को देख पोते ने इसकी सूचना तुरंत एम्बुलेंस 108 को दी. जिसके बाद उन्हें दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

नक्सलियों की जवानों को नुकसान पहुंचाने की साजिश नाकाम, 10 किलो वजनी पाइप बम बरामद

मामूली बात पर जीभ काट दी
जोड़ातराई गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला कोपे कवासी (75) का उसके बेटे बोमड़ा कवासी (50) के साथ मामलू सी बात पर शनिवार को विवाद हो गया था. इतने में ही शराब के नशे धुत बेटे ने अपना चाकू निकाला और मां की जीभ काट दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

शहडोल में खेली, लंदन में ले रही विकेट पर विकेट, जानिए MP की बेटी पूजा वस्त्रकार के बारे में

पोते ने बुलाई एंबुलेंस
घटना के बाद खून से लतपत बुजुर्ग मां घर की आंगन में पड़ी तड़पती रही. महिला की चींख सुन कर पड़ोसी सहित गांव के अन्य ग्रामीण भी इकठ्ठा हुए. वहीं घर के आंगन में खून से लथपत पड़ी दादी को देख पोते ने तुरंत एम्बुलेंस 108 को कॉल किया. 108 के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल बुजुर्ग महिला को गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए.  जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर महिला को दंतेवाड़ा जिला अस्पताल रैफर कर दिया है. वहीं गीदम थाना प्रभारी जय सिंह खूंटे ने बताया कि इस घटना के सम्बंध में थाना में अब तक किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है.

WATCH LIVE TV