आज और कल इंदौर में सख्त लॉकडाउन, दूध और दवा के अलावा सब कुछ रहेगा बंद

इंदौर में लॉकडाउन और सख्त किया गया है. शनिवार और रविवार को सिर्फ दूध की बिक्री होगी और दवा की दुकानें खुलेंगी. दूध के लिए सुबह 6 से 10 और शाम को 5 से शाम 7 बजे तक ढील जाएगी.

आज और कल इंदौर में सख्त लॉकडाउन, दूध और दवा के अलावा सब कुछ रहेगा बंद
इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में बैठक करते अधिकारी-नेता

इंदौर: इंदौर में लॉकडाउन और सख्त किया गया है. शनिवार और रविवार को सिर्फ दूध की बिक्री होगी और दवा की दुकानें खुलेंगी. दूध के लिए सुबह 6 से 10 और शाम को 5 से शाम 7 बजे तक ढील जाएगी. औद्योगिक संगठनों के साथ आपदा प्रबंधन समूह की बैठक चालू रखने पर सहमति बन गई, लेकिन तय किया गया उनके यहां काम करने वाले सुबह, शाम और रात को तीन टाइम स्लाट में ही फैक्टरी और घर के बीच आना-जाना कर सकेंगे. 

इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में हुई इस बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी और एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्री मप्र के अध्यक्ष प्रमोद डाफरिया, उपाध्यक्ष योगेश मेहता, मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे. बैठक में कलेक्टर मनीष ने कहा कि इंडस्ट्री के नाम पर अभी दिनभर मूवमेंट होता है. इसलिए अब तीन स्लॉट में ही कर्मचारी मूवमेंट कर सकेंगे. मालवाहक वाहन दिनभर आ जा सकेंगे, लोहा मंडी को लेकर अलग से आदेश जारी किए जाएंगे.

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, इन कर्मचारियों को नियमित करने की रखी मांग

वीकेंड में लॉकडाउन में सख्ती 
बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि शनिवार और रविवार को पूरी तरह से कोरोना कर्फ्यू रहेगा. इन दो दिनों में मंडियां बंद रहेंगी और फल-सब्जी भी नहीं बिकेगी. दवाइयों की दुकानों को छूट रहेगी, वहीं दूध की बिक्री सुबह छह से दस और शाम पांच से सात बजे तक ही होगी. टीका लगवाने के लिए लोग-आ सकेंगे, लेकिन रजिस्ट्रेशन नंबर भी दिखाना होगा.

WATCH LIVE TV