चमत्कार! लगा 25 हजार वोल्ट करेंट का झटका, नहीं हुआ बेहोश, चलकर खुद पहुंचा अस्पताल

25 हजार वोल्ट का झटका लगने के बाद गिर पड़ा. इतने तेज झटके के बाद शायद ही कोई खड़ा हो पाता लेकिन ये शख्स अपने पैरों पर खड़ा हुआ और इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया.

चमत्कार! लगा 25 हजार वोल्ट करेंट का झटका, नहीं हुआ बेहोश, चलकर खुद पहुंचा अस्पताल
प्रतीकात्मक तस्वीर

सतनाः चमत्मकार वैसे तो किस्से कहानियों में ही देखने को मिलते हैं, लेकिन चमत्कार जैसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के सतना जिले में भी दिखा. यहां सतना रेलवे स्टेशन पर एक युवक खड़ी माल गाड़ी पर चढ़ा और 25 हजार वोल्ट का झटका लगने के बाद गिर पड़ा. इतने तेज झटके के बाद शायद ही कोई खड़ा हो पाता लेकिन ये शख्स अपने पैरों पर खड़ा हुआ और इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया.

जिला अस्पताल में इलाज जारी
मामला सतना रेलवे स्टेशन से ही सामने आया, जहां सोमवार दोपहर एक विक्षिप्त युवक के साथ हादसा हुआ. जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है. वह यार्ड में खड़ी माल गाड़ी के ऊपर चढ़ा, जहां वह 25 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया. करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया और माल गाड़ी की छत पर ही झटके से गिर गया.

यह भी पढ़ेंः- WHO ने दी चेतावनी- कोरोना महामारी की अभी कई लहर आएंगी; भारत को लेकर कही ये बात

अपने पैरों पर ही पहुंचा मदद मांगने
झटके के तुरंत बाद युवक के बदन से धुआं उठने लगा, यहां तक कि उसके बदन के सारे कपड़े भी जल गए. उसे 25 हजार वोल्ट का झटका लगा, बावजूद उसके वह माल गाड़ी पर खड़ा होकर अपने पैरों से नीचे उतरा. नीचे उतरने के बाद वह पटरी पार करते हुए प्लेटफॉर्म पर पहुंचा. जहां वह जीआरपी (Government Railway Police) विभाग के सहारे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल हो सका.

सामान्य बताई जा रही हालत
विक्षिप्त का नाम बुद्धू बताया गया, जो प्रयागराज लालपुर का निवासी है. करंट का झटका लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः- क्या आप भी पीते हैं कम पानी! हो सकते हैं इन बीमारियों के शिकार, आज ही इन तरीकों को अपनाएं

WATCH LIVE TV