अजब-गजब: गहने-जेवर लेकर फरार हुई नई दुल्हन, फंसा ऐसा पेंच कि वापस आकर लौटाने पड़े
Advertisement

अजब-गजब: गहने-जेवर लेकर फरार हुई नई दुल्हन, फंसा ऐसा पेंच कि वापस आकर लौटाने पड़े

मुरैना जिले में शादी के कुछ दिन बाद ही एक दुल्हन पूरे गहने लेकर घर से भाग गई. 

सांकेतिक तस्वीर.

मुरैना: मुरैना जिले के खेरिया गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दुल्हन शादी के 4 दिन बाद गहने लेकर फरार हो गई. लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि ससुराल से भागने के बाद दुल्हन को वापस लौटना पड़ा और वो भी पूरे जेवर के साथ. उसने पूरे जेवर अपने ससुराल के लोगों को वापस किए लेकिन ससुराल में रहने से मना कर दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मुरैना जिले के खेरिया गांव में रहने वाली सुरजीत माहौर की शादी तुस्सीपुरा गांव में रहने वाली ज्योति माहौर के साथ 8 मई को हुई थी. शादी के दो तीन दिन बाद ज्योति अपने मायके चली गई और कुछ दिन बाद वापस ससुराल आ गई. लेकिन 13 मई की रात अचानक ज्योति पूरे गहने लेकर घर से भाग गई. सुरजीत और उसके परिजनों ने ज्योति को बहुत खोजा. लेकिन जब वह नहीं मिली तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. जिसके बाद लुटेरी दुल्हन का यह पूरा मामला सुर्खियों में आया. 

वापस लौटी दुल्हन 
लेकिन मामले में नया मोड़ तब आया जब ज्योति वापस अपने ससुराल लौट आई और सीधे पुलिस थाने पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि वो खुद ही घर से चली गई थी. वो किसी के साथ नहीं भागी थी, पुलिस के मुताबिक दुल्हन ज्योति माहौर ने बताया कि वो 10वीं क्लास तक पढ़ी है. वह ओर आगे भी पढ़ना चाहती थी, लेकिन उसके घरवालों ने उसकी शादी कर दी. जिसके चलते वो ससुराल से भाग कर दिल्ली चली गई थी. 

लेकिन जब मीडिया में चली खबरों के मुताबिक उसे लुटेरी दुल्हन बताया गया तो वह वापस लौट आई. ज्योति ने बताया कि वह आगे पढ़ना चाहती है. लेकिन उसके ससुराल वाले उसे पढ़ाने को तैयार नहीं थे. जिसके चलते उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा. ज्योति के भागने के बाद तरह तरह की अफवाहें फैलने लगी थी की ज्योति घर से किसी और के साथ भाग गई थी. लेकिन जब वह वापस लौटी थी पूरा मामला सामने आया.  

ससुराल वालों को लौटाए गहने 
पुलिस ने बताया कि ज्योति जो गहने पहने हुए थी. उन्हें लेकर गई थी जो उसने ससुराल पक्ष को वापस कर दिए हैं. पोरसा थाना पुलिस ने जब दुल्हन ज्योति से ससुराल या मायके वालों के साथ जाने के लिए कहा, तो उसने स्पष्ट शब्दों में किसी के भी साथ न जाने की बात कही. जिसके बाद ज्योति को सुरक्षित रहने के लिए नारी निकेतन के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः पत्नी से था नाराज, सनकी शराबी पति ने की दिलदहलाने वाली करतूत, पूरे मोहल्ले में फैल गया आतंक

WATCH LIVE TV

Trending news