नाले में गंदगी देख शिवराज के मंत्री खुद करने लगे सफाई, CMO को पहनाई फूलों की माला
Advertisement

नाले में गंदगी देख शिवराज के मंत्री खुद करने लगे सफाई, CMO को पहनाई फूलों की माला

मंत्री ने नगर पालिका के सीएमओ को हिदायत दी है कि इस नाले के अलावा शहर के सभी नालों की सफाई की जाए.  

नाले की सफाई करते ऊर्जा मंत्री

अशोकनगरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में जोरदार बारिश हो रही है. ऐसे में प्रदेश सरकार सभी जनप्रतिनिधि क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. अशोकनगर जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी अशोकनगर के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान मंत्री को जगह रास्ते में नाले में पानी भरा दिखाई दिया तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोक ली. 

नाला भरा देखा तो मंत्री ने खुद किया साफ
दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अल्प प्रवास पर अशोकनगर जिले के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट में जिले के अधिकारियों की बैठक ली और बाद में शहर की स्थिति का जायजा लेने निकल पड़े. एक जगह रास्ते में नाले में और उन्होंने  तुरंत नाले के ऊपर से पटिए को हटाकर नाले में दाखिल होकर नाले की सफाई करना शुरू कर दी. नाला साफ करने के बाद मंत्री ने नगर पालिका के सीएमओ को मौके पर बुलाया और लापरवाही पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें फूलों की माला पहनाई. 

fallback

अधिकारियों का पहनाई फूलों की माला 
सीएमओ को लापरवाही पर माला पहनाकर मंत्री आगे बढ़े, जब खास बात यह है इस दौरान मंत्री जब विदिशा रोड की तरफ से आ रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें अपने विभाग की खुली डीपी दिखाई दी जिसमें बारिश के दौरान तार खुले हुए थे जिसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर विद्युत विभाग के एजुकेटिव इंजीनियर श्रवण पटेल को इस लापरवाही को देखते हुए फूलों की माला पहनाई और हिदायत देते हुए कहा कि यह पहली बार माला पहनाई गई है लेकिन दूसरी बार अगर ऐसा देखने को मिला तो कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद तुरंत डीपी को बंद किया गया. 

मंत्री ने नगर पालिका के सीएमओ को हिदायत दी है कि इस नाले के अलावा शहर के सभी नालों की सफाई की जाए. मैं इस जिले का प्रभारी मंत्री हूं अगर आगे से ऐसा देखने को मिला तो ठीक नहीं होगा इसके बाद प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शिवपुरी के लिए रवाना हो गए.

पहले भी कर चुके हैं इस तरह के काम 
दरअसल, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. पहले भी वह इस तरह के काम कर चुके हैं. कई बार मंत्री खुद नाले और नालियां साफ करते नजर आए हैं. तो कई बार डीपी पर चढ़कर उस पर जमा कचरा हटाते नजर आए. मंत्री तोमर आज जब अशोकनगर जिले के दौरे पर पहुंचे तो इसी अंदाज में फिर नजर आए. 

ये भी पढ़ेंः श्योपुर में आफत की बारिश के बाद राहत, फंसे लोगों को निकालने के लिए सेना उतरी

WATCH LIVE TV

Trending news