कांग्रेस नेता का Video Viral: पत्नी और बेटियों को बीच बाजार पीटा, BJP ने की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh986673

कांग्रेस नेता का Video Viral: पत्नी और बेटियों को बीच बाजार पीटा, BJP ने की ये मांग

धार जिले टांडा थाना अंतर्गत टांडा में प्रदेश के कांग्रेस प्रतिनिधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस नेता का Video Viral: पत्नी और बेटियों को बीच बाजार पीटा, BJP ने की ये मांग

धार: धार जिले टांडा थाना अंतर्गत टांडा में प्रदेश के कांग्रेस प्रतिनिधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि कांग्रेस नेता अशोक मांझी एक महिला और दो लड़कियों से सरेआम हाथापाई कर लकड़ी और लात-घुसों से मारपीट करते दिखाई दे रहा है.

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान ! जिनका कोई नहीं उनका ध्यान रखेगी सरकार, मिलेगा मुफ्त राशन

दरअसल बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी जिस महिला और लड़कियों से मारपीट कर रहा है. वह उसकी पत्नी और बेटियां हैं और यह पूरी घटना धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पास की है.

बीजेपी विधायक ने कहा पार्टी से निकालो
वायरल वीडियो को लेकर धार से भाजपा विधायक नीना वर्मा ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि आरोपी-आरोपी होता है, वह किसी पार्टी का नहीं होता है. उन्होंने कमलनाथ से भी आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है और उन्हें तत्काल निकालने का कहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि समाज को भी ऐसे व्यक्तियों का बहिष्कार करना चाहिए.

कर्मचारी ने अस्पताल में थूका तो भड़के कलेक्टरः हाथ से करवाया साफ, बोले- 'जो गंदगी फैलाए, वही साफ करेगा'

पुलिस के केस दर्ज किया
पुलिस के अनुसार पति-पत्नी वर्षों से अलग-अलग रह रहे हैं. जब पत्नी और बेटियां भरण पोषण के रुपए लेने पहुंची तो प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी ने उनके साथ मारपीट की. फिलहाल इस पूरे मामले में टांडा थाना पुलिस ने ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. धार जिला महिला उप पुलिस अधीक्षक यशस्वी शिंदे ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी अशोक मांझी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है, शीघ्र ही गिरफ्तारी भी की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news