काम के बहाने बुलाकर, प्राचार्य ने महिला कर्मचारी से की अश्लील हरकतें, हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh815702

काम के बहाने बुलाकर, प्राचार्य ने महिला कर्मचारी से की अश्लील हरकतें, हिरासत में

शाजापुर पीजी कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मनोज जैन/शाजापुरः शाजापुर के बीकेएनएस कॉलेज के प्रिंसिपल पर एक महिला कर्मचारी ने अश्लीलता करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस थाने में दी गई शिकायती पत्र में प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे काम करने के बहाने अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ गलत हरकतें करने लगे. इस बात की जानकारी जब महिला कर्मचारी के पति को लगी तो वह कॉलेज पहुंचा और प्रिंसिपल वीके शर्मा के साथ हाथापाई और झूमाझटकी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः-'Love जेहाद' बिलः होगी 10 साल की सजा, 50 हजार तक जुर्माना, सहयोगी को भी आरोपी जैसे दंड का प्रावधान

प्रिंसिपल पर धारा 354 के तहत केस
इस मामले की जानकारी जब छात्र संगठन एबीवीपी को लगी तो उन्होंने भी हंगामा करना शुरू कर दिया. एबीवीपी ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं होने को लेकर कॉलेज में प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी की. थाने का घेराव भी किया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद लालघाटी थाना पुलिस ने आखिरकार आईपीसी की धारा 354 के तहत प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि कॉलेज के ही एक कर्मचारी कैलाश ने उसे प्रिंसिपल के घर काम करने के लिए भेजा था, जैसे ही वह घर में दाखिल हुई तो उन्होंने दरवाजा बंद कर उसे पीछे से पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः- मध्य प्रदेश: शीतकालीन सत्र से पहले विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव 

प्रिंसिपल ने कहा- मुझे फंसाया जा रहा
इधर, कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस पूरे मामले को षडयंत्र बताते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है. सुबह 10:30 बजे महिला कर्मचारी घर पर साफ-सफाई के लिए आई थी. उस दौरान मेरी पत्नी भी घर पर मौजूद थी. इधर आक्रोशित छात्रों ने प्रिंसिपल का मुंह काला करने की प्लानिंग कर ली थी. इसकी भनक लगते ही पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को कॉलेज से हटाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. इसके बाद अलग-अलग समूह में घूम रहे एबीवीपी छात्रों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एक बार फिर नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल बिगड़ता देख पुलिस को बल बुलाना पड़ा.

यह भी पढ़ेंः- 'PM किसान सम्मान निधि' के तहत नहीं आया पैसा तो इन नंबर्स पर करें शिकायत

यह भी पढ़ेंः-इंदौर ड्रग्स रैकेटः आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, बार में करती टेबल डांस, रईसजादे होते टारगेट

WATCH LIVE TV

Trending news