इंदौर ड्रग्स रैकेटः आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, बार में करती टेबल डांस, रईसजादे होते टारगेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh815382

इंदौर ड्रग्स रैकेटः आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, बार में करती टेबल डांस, रईसजादे होते टारगेट

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आफीन खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर वह युवाओं को फांसती.

आफिन खान बार में डांस कर रईसों को फंसाती थी

इंदौरः ड्रग्स रैकेट मामले में इंदौर की विजय नगर पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक ड्रग्स वाली आंटी उर्फ प्रीति जैन के बेटे यश जैन की गर्ल फ्रेंड आफीन खान है और दूसरा एक बार अटेंडर है. पुलिस के मुताबिक आफीन खान बार में डांस करती है. वह बार में आए बड़े घर के युवकों के लिए डांस करती, उन्हें शराब परोसती. फिर उनके साथ अश्लील वीडियो चैट कर अपने जाल में फंसाती थी. जब युवक उसके चंगुल में फंस जाते तो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी. फिर ड्रग्स वाली आंटी के साथ मिलकर अपने बार अटेंडर फ्रेंड के जरिए इन युवकों को ड्रग्स सप्लाई करवाती थी.

यह भी पढ़ेंः- दुबई में 31 दिसंबर की धुआंधार पार्टी करने वाली थी ड्रग्स वाली आंटी, पूछताछ में खोले कई अहम राज

आफीन खान युवाओं को अश्लील चैट से करती थी आकर्षित
इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आफीन खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर वह युवाओं को फांसती. पुलिस के मुताबिक शहर के कईं युवक आफीन खान के जरिए उसके बॉयफ्रेंड यश जैन से मिलते थे, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए अपने बार टेंडर साथी से मिलवा देता था. बार टेंडर युवकों को ड्रग्स बेच कर धंधा आगे बढ़ाता था. आरोपी आंटी का बेटा यश कई युवकों को ड्रग्स के धंधे में उतार चुका है.

ड्रग्स वाली आंटी से पुलिस की पूछताछ में मिल रहे कई आरोपियों के सुराग
आपको बता दें कि इंदौर ड्रग्स केस की मुख्य आरोपी काजल उर्फ प्रीति जैन से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. वह जो जानकारी देती है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. ड्रग्स वाली आंटी के कॉन्टैक्ट में रहे लोगों की तलाश भी पुलिस कर रही है. इस मामले में आरोपी आंटी और उसके सहयोगी सागर जैन से जुड़े तकरीबन 26 संभावित आरोपियों की सूची पुलिस ने बना ली है.

यह भी पढ़ेंः-'Love जेहाद' बिलः होगी 10 साल की सजा, 50 हजार तक जुर्माना, सहयोगी को भी आरोपी जैसे दंड का प्रावधान

इंदौर ड्रग्स रैकेट केस में अभी होंगी कई और गिरफ्तारियां, पुलिस ने बनाई लिस्ट
इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बीते दिनों बताया था कि 26 संभावित आरोपियों की सूची में से 8 को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए उनके नाम भी बढ़ा दिए गए हैं. आने वाले समय में इस पूरे मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं. दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित कई अन्य राज्यों में भी आंटी व सागर जैन के कॉन्टैक्ट मिले हैं. लेकिन उनके बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ेंः- मध्य प्रदेश: शीतकालीन सत्र से पहले विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव 

यह भी पढ़ेंः- 'PM किसान सम्मान निधि' के तहत नहीं आया पैसा तो इन नंबर्स पर करें शिकायत

ये भी देखें

VIDEO: जब शिकारी खुद बना शिकार, चंद सेकंड में मगरमच्छ ने किया चीते का काम तमाम

MP में नगरीय निकाय चुनाव लड़ सकती है ओवैसी की पार्टी AIMIM, जानिए क्या हैं इसके मायने​

माफियाओं को CM शिवराज की चेतावनीः मामा खतरनाक मूड में है, मध्य प्रदेश छोड़ देना, वरना...​

WATCH LIVE TV

Trending news