पत्नी मायके गई तो पति बना हैवान, गुस्से में 16 बकरे-बकरियों की काट डाली गर्दन!
Advertisement

पत्नी मायके गई तो पति बना हैवान, गुस्से में 16 बकरे-बकरियों की काट डाली गर्दन!

राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोरानी में इंसान के हैवान बनने का मामला सामने आया है. यहां दुर्गेश नाम के लड़के ने बेजुबानों के साथ ऐसा काम किया कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. 

आरोपी और मृत बकरे-बकरियां

बड़वानी: राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोरानी में इंसान के हैवान बनने का मामला सामने आया है. यहां दुर्गेश नाम के लड़के ने बेजुबानों के साथ ऐसा काम किया कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. दरअसल गांव मोरानी के दुर्गेश अपनी पत्नी के मायके चले जाने के बाद इस कदर बौखलाया के उसने ग्रामीणों की 16 बकरा, बबकरियों को मौत के घाट उतार दिया. 

नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी बच्चों की मदद के लिए आए आगे, तीसरी लहर की आशंका के बीच बांटी कोरोना किट

घर पर किया था विवाद
बेजुबान जानवरों को मारने से पहले उसने खुद के भाई सहित घर के अन्य लोगों से भी विवाद किया था. दुर्गेश को शंका थी कि उसकी पत्नी को इन लोगों ने ही सीखा पड़ा कर मायके भेजा है और उसके बाद दुर्गेश धारदार हथियार हाथ मे लिए जिन-जिन पर शंका थी उन सभी के घर गया.

युवक के सिर पर हुआ खून सवार
युवक दुर्गेश के सिर पर इतना खून सवार था कि लोगों ने किसी तरह भाग कर तो किसी ने खुद को कमरे में बंद कर के अपनी जान बचाई. लेकिन जब दुर्गेश को कोई नहीं मिला तो उसने आखिर में बेजुबान जानवरों को एक-एक कर काट दिया और अपने घर चला गया.

दमोह में खूनी संघर्ष! आपस में भिड़े दो पेट्रोल पंप मालिक, जमकर लाठियां और लोहे के पाइप बरसाए

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
बेजुबानों की निर्मम हत्या के बाद लोगों ने हिम्मत कर पुलिस को सूचना दी. जिसपर मौके पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और उस पर वैधानिक कार्रवाई की बात की है. वहीं मृत बकरा-बकरियों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

WATCH LIVE TV

Trending news