मंदिर में चल रही थी पूजा-पाठ, हवन होते ही मचा हड़कंप, भागा पूरा परिवार
Advertisement

मंदिर में चल रही थी पूजा-पाठ, हवन होते ही मचा हड़कंप, भागा पूरा परिवार

आमला खंड के ग्राम पंचायत देवठान में आज एक पूजन कार्यक्रम के दौरान तब अफरा-तफरी मच गई, जब श्रद्धालुओं पर मधुमख्खियों ने हमला कर दिया.

सांकेतिक तस्वीर

बैतूल: आमला खंड के ग्राम पंचायत देवठान में आज एक पूजन कार्यक्रम के दौरान तब अफरा-तफरी मच गई, जब श्रद्धालुओं पर मधुमख्खियों ने हमला कर दिया. इस हमले में 9 लोग घायल हो गए. घायलों का सामुदायिक केंद्र आमला में उपचार किया जा रहा है. मधुमख्खियों का यह हमला उस समय हुआ जब श्रद्धालु मौके पर हवन के लिए आग जलाई. माना जा रहा है कि इसके धुंए की वजह से मधुमख्खियों न हमला किया.

छेड़छाड़ का आरोप लगा बुजुर्ग को मरते दम तक पीटा गया, पंचायत ने भी लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना

अंतिम चरण में हुआ हमला
बताया जा रहा है कि देवठान के पास मनौती पूरी करने रामा सोलंकी का परिवार नाग मंदिर गया हुआ था. यहां धार्मिक रस्म पूरी करने परिवार ने हवन पूजन का आयोजन किया था. यह हवन-पूजन अंतिम चरण में था. तभी अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों को देख किसी ने भागकर तो किसी ने पानी के बीच बैठकर खुद को और बच्‍चों को बचाया. इस हमले से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना. जिसे जहां जगह मिली वहां छिपकर उसने अपनी जान बचाई. मधुमक्खियों के काटने से यहां 9 लोग बुरी तरह से जख्‍मी हो गये.

अस्पताल में भर्ती लोग
इस हमले में रामा सोलंकी (40), देवठान रामयाल सोलंकी (55) , देवठान राकेश सोलंकी (18), देवठान अमर लाल सोलंकी उम्र (67), आमला कृष्णा सोलंकी (32), सक्षम सोलंकी (3), सुदर्शन सोलंकी (30) आमला सांवल (90) अगा बाई सोलंकी (50) वर्ष घायल हुए है. जिन्हें सीएचसी आमला में भर्ती कराया गया है.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कमलनाथ ने कही बड़ी बात, बीजेपी विधायक बोले- अधर्म तो आपने खड़ा किया

छत्ते तोड़ने की मांग
मधुमक्खियों के काटने से शिकार हुए लोगो का कहना हैं कि धार्मिक स्‍थल पर जहां-तहां मधुमक्खियों के छत्‍ते लगे हैं. यहां नागदेव मंदिर में रोजाना लोगों की आवाजाही रहती है. ऐसे में प्रशासन को पहल कर मधुमक्खियों को यहां से हटाना चाहिए. ताकि लोग सुरक्षित पूजा पाठ कर सकें.

WATCH LIVE TV

Trending news