सागरः अवैध संबंधों के चलते आदिवासी महिला सहित दो बच्चों की हत्या, पति की हालत गंभीर

 शनिवार रात ढाबे से काम करके आने के बाद जैसे ही वह मवेशियों को भगाकर घर जाने लगा, घर के बाहर ही उस पर किसी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

सागरः अवैध संबंधों के चलते आदिवासी महिला सहित दो बच्चों की हत्या, पति की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः सागर के शाहगढ़ थाना अंतर्गत हीरापुर चौकी में एक आदिवासी महिला सहित उसके दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है. वहीं महिला के पति पर भी हमला किया गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. घटना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सन्नाटा है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. रक्षा बंधन का त्यौहार होने से जहां पूरे देश में खुशी का माहौल है तो वहीं हीरापुर में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

कुल्हाड़ी मारकर तीन की हत्या
पुलिस के मुताबिक बक्सवाहा निवासी भूरा आदिवासी हीरापुर स्थित एक ढाबे में काम करता है और ढाबे के पास ही अपनी पत्नी सपना आदिवासी और दो बच्चों सूरज और हल्के के साथ रहता है. शनिवार रात ढाबे से काम करके आने के बाद जैसे ही वह मवेशियों को भगाकर घर जाने लगा, घर के बाहर ही उस पर किसी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमला करने पर भूरा की चीख सुनकर जैसे ही उसकी पत्नी और बच्चे बाहर आए आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. हमले में सपना और उसके हल्के की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भूरा और बड़े बेटे सूरज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अवैध संबंधों के चलते की हत्या
वहीं ढाबे पर बैठे लोगों ने जैसे ही चीख की आवाज सुनी सभी घटना स्थल की तरफ भागे जहां लोगों को भूरा और उसका परिवार खून से लथपथ मिला. घटना स्थल पर पहुंचने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और घायल अवस्था में भूरा और सूरज को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां सूरज की मौत हो गई. जबकि भूरा की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस हत्या की वजह अवैध संबंध की रंजिश बता रही है. वहीं हत्या के बाद सुबह 5 बजे ही पुलिस ने आरोपी राजेंद्र अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.