अजब चोर की गजब दास्तान,लाचार बन के कर देता था बड़े-बड़े कांड

 आरोपी मनोज के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 5 अपराध पहले से पंजीबद्ध है और 2 दिन पूर्व हुई घटना में भी आरोपी से पूछताछ जारी है. 

अजब चोर की गजब दास्तान,लाचार बन के कर देता था बड़े-बड़े कांड

उज्जैन: माधवनगर थाना पुलिस को शहर में लूट और चोरी के बढ़ते मामलों में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ा है जो सुन नहीं सकता और बोल भी नहीं सकता था. इसी का फायदा उठा कर शहर में कई जगह वारदातों को अंजाम देते रहा. बता दें कि गूंगा बहरा होने का सबसे अधिक फायदा इसे न्यायालय में पेश होते ही छूट जाने पर मिलता था.

MP की सबसे छोटी विधानसभा सीट कौन-सी है? उपचुनाव में सबसे गरीब प्रत्याशी के बारे में भी जानें

दुकानों के ताले तोड़े पर चोरी नहीं की
उज्जैन शहर में विगत दो दिन पूर्व किसी अज्ञात बदमाश द्वारा अलग-अलग करीब 7 दुकानों के ताले तोड़ व्यापारियों में भय पैदा करने का कार्य किया गया था. हालांकि किसी भी दुकान से चोरी नहीं हुई इसलिए किसी ने अज्ञात के खिलाफ FIR नहीं करवाई थी. पूरे मामले की जानकारी थाना क्षेत्र को मिलने पर कार्रवाई की गई तो CCTV फुटेज से बदमाशों की पहचान हुई और आज उसकी गिरफ्तारी की गई.

मैट्रीमोनियल वेबसाइट पर फर्जी NRI दूल्हा बन लड़की से लूटे 24 लाख, भागने की फिराक में था, ऐसे फंसा

शातिर चोर है मनोज
आरोपी चोर की पहचान मनोज उर्फ गूंगा पिता गेंदा लाल बैरवा निवासी उज्जैन हीरा मिल की चाल सामने आई है. आरोपी मनोज के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 5 अपराध पहले से पंजीबद्ध है और 2 दिन पूर्व हुई घटना में भी आरोपी से पूछताछ जारी है. इसके जांच के लिए आरोपी को घटना स्थल पर ले जाया गया. मनोज के साथ ही एक और अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके विरुद्ध जिलाबदर की कार्यवाई की गई है.

WATCH LIVE TV