उज्जैन पुलिस का गुंडों के खिलाफ अभियान, इनामी बदमाश बिल्ला का अवैध मकान गिराया
topStories1rajasthan715435

उज्जैन पुलिस का गुंडों के खिलाफ अभियान, इनामी बदमाश बिल्ला का अवैध मकान गिराया

मध्यप्रदेश पुलिस ने अब गुंडों, बदमाशों और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ नकेल कसने का अभियान चलाया हुआ है. उज्जैन में कुख्यात बदमाश इमरान उर्फ बिल्ला का विराट नगर में मकान था.

उज्जैन पुलिस का गुंडों के खिलाफ अभियान, इनामी बदमाश बिल्ला का अवैध मकान गिराया

उज्जैन: सीएम शिवराज सिंह चौहान से बदमाशों और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई की खुली छूट मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड में है. उज्जैन में पुलिस प्रशासन ने एक इनामी बदमाश का घर गिरा दिया. प्रशासन ने जिस अपराधी का मकान गिराया, उस पर 30 अपराधिक केस और 10 हजार का इनाम घोषित था. 

दरअसल, मध्यप्रदेश पुलिस ने अब गुंडों, बदमाशों और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ नकेल कसने का अभियान चलाया हुआ है. उज्जैन में कुख्यात बदमाश इमरान उर्फ बिल्ला का विराट नगर में मकान था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि इमरान ने अवैध रूप से यह मकान बनाया हुआ है. मंगलवार को पुलिस विभाग के आला अधिकारी और प्रशासनिक अमला विराटनगर पहुंचा और अवैध मकान गिराने की कार्रवाई शुरू की.

मध्य प्रदेश में कोरोना का नहीं थम रहा कहर, इस इलाके में लगाया गया लॉकडाउन 

इस कार्रवाई के दौरान कलेक्टर-एसपी के साथ नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे. कई मामलों में फरार चल रहा बदमाश इमरान पर रेप, जान से मारने का प्रयास, चाकूबाजी,जुआ-सट्टा के अलावा कई संगीन आरोप हैं.
इमरान पर जिला बदर की कार्रवाई भी की गई थी. 

हालांकि, कुख्यात गुंडे का मकान तोड़ने के समय अचानक मकान धराशायी हो गया और मकान का सारा मलबा जेसीबी के ऊपर ही आ गिरा, लेकिन गनीमत रही कि जेसीबी ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ. पुलिस का कहना है कि लगातार इस तरह की कार्रवाई होती रहेगी और गुंडे-बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news