मध्य प्रदेश: उज्जैन के SP सचिन अतुलकर सहित 3 जिलों के पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर
Advertisement

मध्य प्रदेश: उज्जैन के SP सचिन अतुलकर सहित 3 जिलों के पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर

शिवराज सरकार ने गुरुवार को एक और प्रशासनिक सर्जरी के तहत तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों सहित कुल 5 आईपीएस अफसरों के तबादले किए.  उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर का ट्रांसफर पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल में कर दिया है. 

आईपीएस सचिन अतुलकर.

भोपाल: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने कोरोना संकट के बीच प्रशासनिक फेरबदल जारी रखा है. शिवराज सरकार ने गुरुवार को एक और प्रशासनिक सर्जरी के तहत तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों सहित कुल 5 आईपीएस अफसरों के तबादले किए.  उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर का ट्रांसफर पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल में कर दिया है. उनकी जगह मनोज कुमार सिंह को उज्जैन का नया एसपी बनाया गया है.

MP में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 3252, अब तक 193 लोगों की हो चुकी है मौत

मंदसौर के एसपी हितेष चौधरी का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. आपको बता दें कि आईपीएस हितेश चौधरी कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हैं. अब उनको एसपी रेल भोपाल बनाया गया है. सिद्धार्थ चौधरी को मंदसौर का नया एसपी बनाया गया है. वहीं राकेश सागर को आगर मालवा जिले का एसपी बनाया गया है. इससे पहले कई जिलों के कलेक्टरों का तबादला हुआ ​था. 

fallback

छत्तीसगढ़ में अब बचे हैं Covid-19 के 21 एक्टिव केस, 38 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज

आपको बता दें कि उज्जैन में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैला है. इंदौर के बाद उज्जैन में ही कोरोना से सर्वाधिक मौतें हुई हैं जबकि संक्रमितों का आंकड़ा 200 के पार पहुंच गया है. सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नजर में उज्जैन पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू करने में असफल रहा है. सचिन अतुलकर का तबादला इसी का नतीजा माना जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news