छत्तीसगढ़ में अब बचे हैं Covid-19 के 21 एक्टिव केस, 38 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh677992

छत्तीसगढ़ में अब बचे हैं Covid-19 के 21 एक्टिव केस, 38 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज

राज्य में अब तक सबसे ज्यादा कोरबा जिले से 28, सूरजपुर से 6, रायपुर से 7, दुर्ग से 10, कवर्धा से 6, राजनांदगांव और बिलासपुर से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सूरजपुर के 5, दुर्ग के 9, कवर्धा के 6 और रायपुर के एक मरीज का इलाज रायपुर एम्स में चल रहा है. 

रायपुर एम्स.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के दो और मरीजों को पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इन दोनों मरीजों का इलाज रायपुर अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (AIIMS Raipur) में चल रहा था. एक मरीज सूरजपुर जिले का है, जबकि दूसरा रायपुर एम्स का ही नर्सिंग स्टाफ है. दोनों की दूसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया.

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार शाम जारी किए आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमण के अब तक कुल 59 मामले सामने आए हैं. छत्तीसगढ़ में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 21 रह गई है जबकि 38 लोग पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

रणदीप गुलेरिया से सहमत हैं CG के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कहा- अभी और बढ़ेंगे कोरोना के मामले

राज्य में अब तक सबसे ज्यादा कोरबा जिले से 28, सूरजपुर से 6, रायपुर से 7, दुर्ग से 10, कवर्धा से 6, राजनांदगांव और बिलासपुर से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सूरजपुर के 5, दुर्ग के 9, कवर्धा के 6 और रायपुर के एक मरीज का इलाज रायपुर एम्स में चल रहा है. अच्छी बात यह है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से अब तक ​एक भी मौत नहीं हुई है.

कोरबा जिले में बीते 16 अप्रैल के बाद से कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है. जो 28 संक्रमित मिले थे वे पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. छत्तीसगढ़ सरकार ने तय किया है कि अब हफ्ते जिलों के रेड, ग्रीन और ऑरेंज जोन को लेकर सूची तैयार होगी. नए केस मिलने और संक्रमितों के ठीक होने के आधार पर व्यापारिक और अन्य गतिविधियां शुरू करने या लॉकडाउन करने का निर्णय लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news