हत्या के इरादे से आए बदमाश, करने लगे मारपीट, महिलाओं की हिम्मत देख छूटे पसीने
X

हत्या के इरादे से आए बदमाश, करने लगे मारपीट, महिलाओं की हिम्मत देख छूटे पसीने

दो मोबाइल अपने साथ रख वे एक युवक की हत्या करने लगे, तभी घर की महिलाओं ने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसे देख बदमाशों को वहां से भागना पड़ा.

हत्या के इरादे से आए बदमाश, करने लगे मारपीट, महिलाओं की हिम्मत देख छूटे पसीने

मनोज जैन/शाजापुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले (Shajapur) में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष, दूसरे पक्ष के लोगों के घर पहुंचा और उन्हें मारने लगा. तीन वाहनों में आए बदमाशों ने पहले घर में घुसकर परिजनों के मोबाइल छीने और उन्हें घर से बाहर निकालते हुए पीटना शुरू कर दिया. दो मोबाइल अपने साथ रख वे एक युवक की हत्या करने लगे, तभी घर की महिलाओं ने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसे देख बदमाशों को वहां से भागना पड़ा. 

हत्या के इरादे से आए थे बदमाश
मामला जिले पोलायकलां से सामने आया, जहां हिम्मतपुरा निवासी हेमराज वर्मा और घनश्याम खाती में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद के चलते गुरुवार शाम घनश्याम हत्या के इरादे से घर में घुसे. उन्होंने मोबाइल छीने और हेमराज के बड़े बेटे जितेंद्र को घर के बाहर निकालकर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. वे जितेंद्र की हत्या के इरादे से उसे पीटने लगे. 

यह भी पढ़ेंः-International Friendship Day 2021: जानिए कब मनाया जाएगा फ्रेंडशिप डे, इतिहास और महत्त्व

महिलाओं की हिम्मत देख भागे
बदमाश पिटाई कर रहे थे, तभी घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. मोबाइल पर वीडियो बनते देख बदमाश वहां से भाग निकले, वहीं एक महिला तो बदमाशों से ही भिड़ गई. आवाजें सुन आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों को देख बदमाशों को भी वहां से भागना पड़ा.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
एक महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जो अब इंटरनेट पर वायरल होने लगा. पुलिस ने घटना के बाद परिजनों द्वारा की गई शिकायत के अनुसार मामला दर्ज नहीं किया. वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश तीन वाहनों में आए, लेकिन उन्होंने तीन-चार लोगों के खिलाफ ही मारपीट का मामला दर्ज किया. 

यह भी पढ़ेंः-Video: 'बसपन का प्यार' सिंगर सहदेव का नया गाना, यहां सुनें अभी

पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज
घटना के बाद परिजनों ने डायल 100 को बुलाया, जिन्होंने घायलों को पूछताछ के बाद अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने तीन-चार लोगों पर मामला दर्ज किया, जिस पर परिजनों का कहना है कि बदमाश तीन वाहनों में सवार होकर आए और दो मोबाइल लूट ले गए. FIR में उन वाहनों का जिक्र है, लेकिन पुलिस ने अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत नहीं लिखी. परिजनों ने वीडियो के आधार पर उचित कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ेंः- मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक! मनाते रहे लोग, समोसे-कचोरी मिलने के बाद ही आया नीचे

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news