बेरहमी से मर्डरः युवक को झांसा देकर घर बुलाया, पांच दोस्तों से पिटवाया, हत्या के बाद भी पीटते रहे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh910104

बेरहमी से मर्डरः युवक को झांसा देकर घर बुलाया, पांच दोस्तों से पिटवाया, हत्या के बाद भी पीटते रहे

पांचों आरोपी लाठी-डंडों और हथियारों से युवक को पीटते रहे, इसी दौरान किसी ने घर में छिपकर आरोपियों का Video बना लिया.

युवक को बेरहमी से पीटते रहे हत्यारे

मनोज जैन/उज्जैनः कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन लगाया गया. बावजूद उसके अपराधियों के हौसले बुलंद है, अपराधियों की बेरहमी का एक मामला उज्जैन शहर से सामने आया. जहां मवेशीपालन के विवाद में पांच लोगों ने एक युवक को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला. इतना ही नहीं आरोपी पीड़ित को मरने के बाद भी पीटते रहे. 

आरोपियों की तलाश जारी
शहर के संत बालीनाथ नगर से सामने आई इस वारदात के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है. ASP अमरेंद्र सिंह ने बताया कि 26 साल के युवक गोविंद पिता राजेश लकवाल को शुक्रवार के दिन लवकुश नगर में रहने वाले पांच युवकों ने बेरहमी से पीटा. पीड़ित को घायल अवस्था में इंदौर जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया. 

यह भी पढ़ेंः- रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो, हत्या के बाद भी शव को लाठी-डंडे से पीटते रहे बदमाश

Viral Video के आधार पर जांच जारी
आरोपियों की पहचान लाला भाट, विशाल भाट, सागर भाट, दीपक एवं भय्यू के रूप में हुई. हत्या में शामिल पांचों आरोपियों की तलाश जारी है. मारपीट की घटना का एक Video भी वायरल हो रहा है. दो आरोपी एक युवक को लाठी से पीटते नजर आए, युवक मरणासन्न हालत में पहुंच गया, बावजूद उसके आरोपी उसे पीटते रहे. कुछ युवक बाइक पर भी आए, उन लोगों ने भी पीड़ित को पीटा.

युवक को झांसा देकर बुलाया
गोविंद के दोस्त सूरज ने बताया कि संत बालीनाथनगर के गोविंद लकवाल ओर लवकुशनगर निवासी आशु डागर मवेशी पालन करते हैं. दोनों के बीच पहले से विवाद होते आए हैं. शुक्रवार को आशु डागर ने बातचीत का झांसा देकर गोविंद को बुलाया, इस दौरान आशु के साथी लाला भाट, विशाल भाट, सागर भाट, दीपक और भय्यू घर पर ही हथियार लेकर उसका इंतजार कर रहे थे.

यह भी पढ़ेंः-मनरेगा का काम करते वक्त 3 मजदूर मिट्टी दबे, बचाने में जुटीं टीमें

दोस्त के साथ पहुंचा था पीड़ित
गोविंद अपने दोस्त सूरज को लेकर आशु के घर पहुंचा, जहां सभी आरोपियों ने युवकों पर हमला बोल दिया. सूरज किसी तरह जान बचाकर भाग निकला, लेकिन गोविंद को आरोपियों ने पकड़ लिया. उन्होंने चारों तरफ से गोविंद को घेरा और रॉड, लाठी और चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया. पीड़ित जान बचाने के लिए हाथ-पैर जोड़ता रहा, लेकिन आरोपियों के सिर पर खून सवार था. वे बेरहमी से उसे मारते रहे. 

घर के सामने ले जाकर भी पीटा
घायल हालत में पीड़ित आरोपी के घर से बाहर निकला, लेकिन आशु व सागर भाट ने उसे पकड़ा और लाठी से पीटना शुरू कर दिया. युवक मरने की हालत था, तभी तीसरा आरोपी विशाल मोटरसाइकिल लेकर आया, बाइक पर पीड़ित को बैठाया और उसी के घर के सामने ले जाकर पटक दिया. आरोपी यहां भी नहीं माने, उन्होंने घर के सामने भी उसे पीटा और फिर वहां से भाग निकले. 

यह भी पढ़ेंः- MP NHM CMHO 2850 Bharti Last Date: आवेदन की आखिरी तारीख कल, जल्द करें अप्लाई

अस्पताल ले गए, लेकिन नहीं बची जान
गोविंद को घर के बाहर घायल पड़ा देख परिजन बाहर आए और उसे अस्पताल ले गए. लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पांचों आरोपी लाठी-डंडों और हथियारों से युवक को पीटते रहे, इसी दौरान किसी ने घर में छिपकर आरोपियों का Video बना लिया. उज्जैन एएसपी का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई, सभी की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ेंः- भाई ने कर दिया रिश्ते को तार-तार, सगी बहन को कहीं का नहीं छोड़ा

WATCH LIVE TV

Trending news