MP: बैतूल में बेरोजगारी के लिए विधायक को धन्यवाद, गुमटीधारियों ने दरवाजे पर रखे फूल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh624467

MP: बैतूल में बेरोजगारी के लिए विधायक को धन्यवाद, गुमटीधारियों ने दरवाजे पर रखे फूल

बैतूल में ऑपरेशन क्लीन के चलते सड़कों के किनारे से हटाए जा रहे गुमटीधारियों ने आज अनूठा प्रदर्शन किया.

गुमटीधारियों ने दरवाजे पर रखे फूल

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के  बैतूल में ऑपरेशन क्लीन के चलते सड़कों के किनारे से हटाए जा रहे गुमटीधारियों ने आज अनूठा प्रदर्शन किया. गुमटीधारी उनकी गुमटियां हटवाने के लिए कांग्रेस विधायक को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

fallback

ऑपरेशन क्लीन के चलते बैतूल में हो रही कार्रवाई से नाराज गुमटीधारी आज लल्ली चौक पर इकट्ठे हुए और वहां धरना दिया. इस दौरान ना उन्होंने नारेबाजी की, ना ही हाथों में तख्तियां ली बल्कि लोगों को बेरोजगार बनाने के लिए कांग्रेस विधायक निलय डागा को धन्यवाद दिया.

बताया जा रहा है कि गुमटीधारी कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास पर उनका धन्यवाद करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन वो घर पर मौजूद नहीं थे, नाराज गुमटीधारी विधायक का इंतजार करते रहे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि विधायक बैतूल से बाहर हैं तो, उन्होंने विधायक के स्वागत के लिए लाई गई मालाएं उनके दरवाजे पर ही रख दी और मिठाई का डिब्बा वहीं छोड़ दिया.

fallback

गुमटीधारियों का कहना है कि हमने कांग्रेस विधायक निलय डागा को वोट देकर जितवाया था, लेकिन उन्होंने उनके साथ जो भी किया अच्छा किया, अगर वो हमारे पक्ष में आगे आते तो हम बेरोजगार नहीं होते. इसीलिए आज हम उनका धन्यवाद करने गए थे.

Trending news