CM शिवराज का सिंधिया को समर्थन, कहा-गद्दार नहीं वह खुद्दार है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663795

CM शिवराज का सिंधिया को समर्थन, कहा-गद्दार नहीं वह खुद्दार है

MP Politics: सांसद दिग्विजय सिंह (digvijay singh) द्वारा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को लेकर दिए गए बयान के बाद CM शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सिंधिया गद्दार नहीं, बल्कि खुद्दार हैं.

 

CM शिवराज का सिंधिया को समर्थन, कहा-गद्दार नहीं वह खुद्दार है

भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (union minister jyotiraditya scindia) को लेकर दिए गए दिग्गी के बयान के बाद से प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज है. इस हलचल के बीच अब CM शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने सिंधिया के समर्थन में बड़ा बयान दिया है.  उन्होंने कहा कि सिंधिया गद्दार नहीं बल्कि एक खुद्दार नेता हैं. 

इस्तीफा देकर और चुनाव जीतकर आए सिंधिया
CM शिवराज ने सांसद दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह प्रदेश में किसी की मेहरबानी पर सरकार नहीं चला रहे. सिंधिया ने इस्तीफा दिया. चुनाव लड़ा और शान से जीतकर आए, लेकिन कांग्रेस में छोटेपन और ओछेपन की होड़ लगी है. हर नेता दूसरे नेता को छोटा करने बयान देना चाहता है. 

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी: युवाओं के लिए खुशखबरी, MPPSC में नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें अप्लाई

सिंधिया गद्दार नहीं खुद्दार नेता हैं
CM शिवराज ने आगे कहा- सिंधिया गद्दार नहीं बल्कि खुद्दार नेता हैं. वह कांग्रेस में रहते हुए आखिर कितना अपमान सहते. कांग्रेस ने साल 2019 में सिंधिया के नाम पर विधानसभा चुनाव लड़ा और मुख्यमंत्री बुजुर्ग कमलनाथ को बनाया.

कमलनाथ पर जमकर बरसे CM शिवराज
MP PCC चीफ कमलनाथ पर बरसते हुए CM शिवराज ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ को इतना अहंकार था कि वे अपने ही विधायकों से मिलते तक नहीं थे. आम जनता से मिलने की बात तो दूर की कौड़ी है. इसके बाद सिंधिया को खुलेआम चैलेंज भी करने लगे. सिंधिया को लेकर जो कुछ भी बोल रहे हैं, वह गलत है और ओछी राजनीति है.

ये भी पढ़ें-  शिवराज के मंत्री का दिग्विजय पर हमला, कहा- दिग्गी हैं कोरोना जैसा वायरस

बता दें कि हाल ही में दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बयान दिया था कि  हे महाकाल! कांग्रेस में दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो. जब मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनी थी तो 15 महीने में उनके कुछ विधायक कमाई में लग गए और उन्होंने BJP के साथ मिलकर सरकार बना ली.जिन विधायकों पर कमलनाथ और कांग्रेस को सबसे ज्यादा भरोसा था, उन्होंने विश्वासघात नहीं किया लेकिन जिन्हें 'राजा', 'महाराजा' कहा जाता है, उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

Trending news