शिवराज के मंत्री का दिग्विजय पर हमला, कहा- दिग्गी हैं कोरोना जैसा वायरस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663723

शिवराज के मंत्री का दिग्विजय पर हमला, कहा- दिग्गी हैं कोरोना जैसा वायरस

MP Politics: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silawat) ने राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्गी कांग्रेस के लिए कोरोना जैसा वायरस हैं. प्रदेश में अभी महाकाल से प्रार्थना को लेकर बयानबाजी का दौर जारी था. इस बीच मंत्री सिलावट के इस बयान से सियासी हलचल और बढ़ गई है.

 

शिवराज के मंत्री का दिग्विजय पर हमला, कहा- दिग्गी हैं कोरोना जैसा वायरस

शिव शर्मा/इंदौर: अभी प्रदेश में महाकाल से प्रार्थना को लेकर दिग्विजय और सिंधिया के बीच बयानबाजी का दौरा थमा भी नहीं था कि मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट का नया बयान सामने आ गया. मंत्री तुलसी सिलावट ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दिग्विजय को कांग्रेस के लिए कोरोना जैसा वायरस करार दिया है. 

तुलसी सिलावट ने क्या कहा?
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के कोरोना हैं. कोरोना की उत्पत्ति चीन से हुई है, इसलिए महाकाल से ऐसी प्रार्थना है कि दिग्विजय को भी चीन में ही जन्म लेना चाहिए था. 

दिग्गी ने सिंधिया को लेकर की थी महाकाल से प्रार्थना
हाल ही में दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि हे महाकाल! कांग्रेस में दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो. जब मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनी थी तो 15 महीने में उनके कुछ विधायक कमाई में लग गए और उन्होंने BJP के साथ मिलकर सरकार बना ली. उनके साथ बैठे विधायकों के पास 25 से 50 करोड़ के ऑफर आए, लेकिन इन्होंने मना कर दिया. सिर्फ अनुसूचित जाति-जनजाति का विधायक नहीं बिका. BJP के खरीद-फरोख्त आंदोलन में बड़े-बड़े राजा-महाराजा और जमींदार लोग बिके. इस देश में जो विचारधारा से जुड़ा है वो कभी नहीं बिकेगा.
इसके अलावा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि जिन विधायकों पर कमलनाथ और कांग्रेस को सबसे ज्यादा भरोसा था, उन्होंने विश्वासघात नहीं किया लेकिन जिन्हें 'राजा', 'महाराजा' कहा जाता है, उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

ये भी पढ़ें- MP Liquor Policy: CM शिवराज के आदेश की उड़ी धज्जियां, स्कूल और मंदिर के पास नजर आए अहाते!

सिंधिया ने किया था पलटवार 
दिग्विजय सिंह के बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उसी अंदाज में पलटवार करते हुए ट्वीट किया-'हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा ना हों।'

सिसोदिया ने भी किया पलटवार 
दिग्गी का बयान सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी का दौर तेज हो गया. इस बीच सिंधिया खेमे के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी दिग्गी पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'हे तीनों लोकों के स्वामी महाकाल प्रभु दिग्विजय सिंह जी जैसे व्यक्ति को जिसने कांग्रेस का पूरा बंटाधार कर दिया, मध्यप्रदेश का बंटाधार कर दिया, महाकाल प्रभु से मेरी यही कामना है कि दिग्विजय सिंह को अगले जन्म में पाकिस्तान में पैदा करना.'

Trending news