उज्जैन: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, भस्मारती में भी हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल यहां अपनी पत्नी सीमा गोयल के साथ सुबह 4 से 6 बजे तक होने वाली भस्मारती में शामिल हुए.

उज्जैन: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, भस्मारती में भी हुए शामिल
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल रविवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे.

उज्जैन: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) रविवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे. पीयूष गोयल यहां अपनी पत्नी सीमा गोयल के साथ सुबह 4 से 6 बजे तक होने वाली भस्मारती में शामिल हुए. भस्मारती के बाद उन्होंने मंदिर गर्भगृह में महाकालेश्वर भगवान का पूजन-अभिषेक भी किया.

पूजन अभिषेक मंदिर प्रबंध समिति के सदस्य व पुजारी आशीष शर्मा ने करवाया. इस दौरान उज्जैन सांसद आनिल फिरोजिया भी साथ में मौजूद रहे.

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मध्य प्रदेश वासियों को खुशखबरी देते हुए इंदौर और उज्जैन से होते हुए वाराणसी के बीच नई ट्रेन चलाने की घोषणा की है. देश के चुनिंदा 150 रूटों पर चलने वाली निजी ट्रेनों में इंदौर वाया उज्जैन-वाराणसी ट्रेन भी शामिल होगी. यह एक स्पेशल श्रेणी की ट्रेन होगी. पीयूष गोयल ने कहा कि इंदौर और उज्जैन को वाराणसी से जोड़ने वाली  ट्रेन ओवर नाइट होगी.

इस दौरान पीयूष गोयल ने बताया कि रेलवे अगले 12 वर्षों में 50 लाख करोड़ का निवेश करेगा. इसके अलावा इंदौर के रेलवे स्टेशन को भी नया स्वरूप दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इंदौर का नया रेलवे स्टेशन राजवाड़ा के जैसे दिखेगा, इसके लिए जल्द ही टेंडर जारी किए जाएंगे.