close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कही ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस तरह की बयानबाजी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कही ये बड़ी बात
केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि केंद्र सरकार बेरोजगारी को दूर करने के लिए सभी विकल्पों पर विचार कर रही है.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अल्प प्रवास पर आए केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री संतोष गंगवार ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जुबानी हमला बोला. संतोष गंगवार ने ममता बनर्जी के देश में सुपर इमरजेंसी वाले बयान पर कहा कि विपक्ष के नेताओं को कुछ ना कुछ बोलने का अवसर चाहिए. इस समय देश मे बहुत अच्छा माहौल है. उन्होंने कहा कि यह कहना गलत नही है कि आजादी के बाद से अब इस समय लोगों का विश्वास पीएम नरेंद्र मोदी में है, सरकार के प्रति है, क्योंकि सरकार सही काम कर रही है.

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस तरह की बयानबाजी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. सब कुछ ठीक चल रहा है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में इस समय सुपर इमरजेंसी जैसे हालात हैं और हमें अपने अधिकारों की रक्षा करनी चाहिए.

 

वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि केंद्र सरकार बेरोजगारी को दूर करने के लिए सभी विकल्पों पर विचार कर रही है. बता दें कि संतोष गंगवार ने हाल ही में बयान दिया था कि देश के युवाओं में स्किल की कमी है. उन्होंने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने देश के युवाओं को अयोग्य नही बताया, बल्कि यह बात दूसरे संदर्भ में कही थी.

गौरतलब है कि संतोष गंगवार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि देने और शोक संवेदनाएं प्रकट करने ग्वालियर आये थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री तोमर से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं. इसी नाते वह शोक संवेदना जताने आये हैं. वहीं, देश मे चल रही आर्थिक मंदी में बेरोजगारी की समस्या कैसे हल होगी, इस पर उन्होंने कहा कि यह कोई स्थायी समस्या नहीं तात्कालिक है, जिसका जल्द ही समाधान हो जायेगा.