Video: सोशल मीडिया पर फिर छाए डब्बू अंकल, इस बार मिथुन के गाने पर किया डांस
Advertisement

Video: सोशल मीडिया पर फिर छाए डब्बू अंकल, इस बार मिथुन के गाने पर किया डांस

 डब्बू अंकल का पहला वीडियो 'खुदगर्ज' के गाने 'मय से मीना से ना साकी से' पर आया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

(फोटो साभारः screen grab from youtube/Sanjeev Dabbu Shrivastava)

नई दुनियाः सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल के नाम से धमाल मचाने वाले संजीव श्रीवास्तव करीब 1 महीने बाद फिर लौट आए हैं. अपने पहले ही डांस वीडियो से आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक को अपना दीवाना बनाने वाले डब्बू अंकल का वीडियो एक बार फिर धमाल मचा रहा है, लेकिन खास बात यह है कि इस बार वह उनके पसंदीदा गोविंदा नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती के गाने 'जूली-जूली' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं उनका यह वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर यह वीडियो दो दिन में ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

महानायक राजकपूर के गाने पर डांस
बता दें इससे पहले डब्बू अंकल ने महानायक राजकपूर के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के गाने 'जीना यहां, मरना यहां' पर डांस किया था. इस दौरान डब्बू अंकल ने लुक भी राजकपूर का ही अपनाया था. डब्बू अंकल का पहला वीडियो 'खुदगर्ज' के गाने 'मय से मीना से ना साकी से' पर आया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस वीडियो के बाद वह इतने फेमस हो गए कि आम लोगों के साथ ही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी उनके फैन हो गए. जिनमें से सलमान खान और सुनील शेट्टी ने तो उनसे मुलाकात भी की थी.

दो दिन में दो लाख व्यूज
अपने डांस वीडियो के दम पर अच्छे-अच्छे डांसर्स को कड़ी टक्कर देने वाले डब्बू अंकल का पहला वीडियो एक प्राइवेट फंक्शन का था. जिसमें किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते डब्बू अंकल को पूरा देश पहचानने लगा. वह रातों-रात फेमस हो गए. और तो और उन्हें एक एड भी मिल गया, लेकिन कुछ समय से उनके डांस वीडियो आना बंद थे. ऐसे में डब्बू अंकल ने एक बार फिर एंट्री मारी है.

विदिशा के रहने वाले हैं डब्बू अंकल
बता दें अपने डांस के दम पर देश भर में अपनी पहचान वाले डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्तव है और वह मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, लेकिन रहते भोपाल में हैं. दरअसल, संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. संजीव श्रीवास्तव को जिस डांस वीडियो से पहचान मिली थी वह उनके साले की शादी का है. जिन्हें जुलाई में ही में कुछ बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई थी, हालांकि वह इस हमले में बच गए और अब वह स्वस्थ हैं.

Trending news