LOCKDOWN के बीच रायपुर में ठप रहेगी पानी की सप्लाई, इन इलाकों में होगी परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh659873

LOCKDOWN के बीच रायपुर में ठप रहेगी पानी की सप्लाई, इन इलाकों में होगी परेशानी

  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन हुआ है. रेल, हवाई परिवहन पर रोक लगी है. जो जहां है, वो वहीं हैं. हालांकि प्रशासन की ओर से जरूरी चीजें खरीदने के लिए घर से निकलने की इजाजत दी गई है. लेकिन जनता को कुछ परेशानी झेलनी पड़ रही है.

फाइल फोटो

रायपुर:  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन हुआ है. रेल, हवाई परिवहन पर रोक लगी है. जो जहां है, वो वहीं हैं. हालांकि प्रशासन की ओर से जरूरी चीजें खरीदने के लिए घर से निकलने की इजाजत दी गई है. लेकिन जनता को कुछ परेशानी झेलनी पड़ रही है. इसी बीच रायपुर में आधे से ज्यादा प्रमुख इलाकों में शनिवार को पानी की सप्लाई नहीं होगी.

राजेन्द्र नगर, डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी, राजेन्द्र नगर, तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा, पुरानी बस्ती, श्यामनगर, कटोरा तालाब इलाके में सुबह पानी नहीं मिलेगा.

एक दिन मरम्मत कार्य के लिए नगर निगम ने सूचना जारी की है. नगर निगम के मुताबिक, कुछ घंटों के लिए जनता को मुसीबत का सामना करना होगा. लेकिन मरम्मत कार्य के बाद पानी की सप्लाई सुचारु रूप से चलेगी.

ये भी पढ़ें : कोरोना महामारी को देखते हुए छत्तीसगढ़ में 31 तक लॉकडाउन का आदेश

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन है. रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर नगर निगम एवं उनसे 75 किमी के एरिया में स्थित नगरीय क्षेत्रों में ULB के समस्त कार्यालय (अत्यावश्यक सेवाओं जैसे पानी, बिजली एवं स्वच्छता को छोड़कर) बंद रखने का आदेश राज्य सरकार ने दिया है.

WATCH LIVE TV:

Trending news