प्यार में मिला डबल धोखा तो बंदे ने दुकान का नाम रखा 'कालू बेवफा चायवाला'
X

प्यार में मिला डबल धोखा तो बंदे ने दुकान का नाम रखा 'कालू बेवफा चायवाला'

सभी लोगों की समस्या के लिए यहां के स्टॉल पर चाय उपलब्ध है. दुकान पर लगे पोस्टर के साथ कोई सेल्फी लेता है तो पोस्टर देखते ही कोई पीने चला आता है.

प्यार में मिला डबल धोखा तो बंदे ने दुकान का नाम रखा 'कालू बेवफा चायवाला'

ग्वालियर: चाय हर आम और खास की पसंद होती है, दिन की शुरुआत ही चाय से होती है. अब तक सभी ने मलाई वाली, कड़कपत्ती, कुल्हड़ वाली, सुपर तरह की चाय की कई वैरायटियों के नाम सुने होंगे, लेकिन ग्वालियर में कालू बेवफा के स्टॉल पर मिलने वाली चाय की अलग-अलग वैरायटी के नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. स्टॉल पर मिलने वाली सबसे महंगी चाय 49 रुपये की है, जिस पर कालू चायवाले का मानना है कि जिसे प्यार में सबकुछ मिल चुका है तो उसे यह चाय पिलाएंगे.

मोबाइल ने मिलाए लापता बच्चे', हेड कॉन्स्टेबल को मिले आउट ऑफ टर्न प्रमोशन की कहानी

दरअसल ग्वालियर शहर में एक शख्स प्यार में धोखा खा गया तो उसने अपने स्टॉल का नाम "कालू बेवफा चायवाला" रख दिया. उसके बाद चाय के ऐसे-ऐसे नाम रखें जिसे सुनकर सब हैरान हो गए.

सभी समस्या के लिए चाय 
सभी लोगों की समस्या के लिए यहां के स्टॉल पर चाय उपलब्ध है. दुकान पर लगे पोस्टर के साथ कोई सेल्फी लेता है तो पोस्टर देखते ही कोई पीने चला आता है. चाय के नामों की वजह से ही ये चाय वाला चर्चाओं में है. इनके नाम इस तरह है- पहला पत्नी से प्रताड़ित लोगों की चाय, तो वहीं प्यार में धोखा खाए हुए लोगों की अलग से चाय है, इसी तरह प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय, नए प्रेमियों की चाय, मन चाहा प्यार पाने के लिए, अकेलेपन के लिए, खास बात ये है कि पत्नी को साथ में लेकर आने वाले व्यक्ति को अपने प्यार का डेमो देना होगा. 

प्यार में दो बार धोखा मिला
कालू बेवफा चाय वाले के मुताबिक वह दो बार प्यार में धोखा खा चुका है, इसलिए उसने अपनी दुकान नाम बेवफा चाय वाला रख दिया है. बेवफा चाय दुकान पर चाय पीने आये लोगों ने कहा कि कालू भैया कहते है देश में 90 प्रतिशत लोगों को प्यार में धोखा मिलता है इसलिए धोखे वाली चाय का नाम रखा गया. पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए फ्री चाय इसलिए रखी है क्योंकि वह खुद अपनी पत्नी से प्रताड़ित है. 

70 साल की बुजुर्ग के साथ दरिंदगी, रेप के वक्त चिल्ला न पाए तो मुंह में मिट्टी भर दी, मार भी डाला

चाय की वैरायटी और उसकी कीमत

पत्नी से प्रताड़ित लोगों की चाय - फ्री 
प्यार में धोखा खाए हुए लोगों की अलग से चाय है - 5 रुपये
प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय - 15 रुपये
नए प्रेमियों की चाय - 10 रुपये
मन चाहा प्यार पाने के लिए चाय - 49 रुपये 
अकेलापन चाय - 20 रुपये
पत्नी को साथ में लेकर आने वाले व्यक्ति को अपने प्यार का डेमो देने के बाद - फ्री चाय

WATCH LIVE TV

Trending news