Mathura: महंत ने रात में महिला टीचर को भेजी अश्लील तस्वीर, पकड़े जाने पर दिया ये चौंकाने वाला जवाब
Advertisement
trendingNow11377593

Mathura: महंत ने रात में महिला टीचर को भेजी अश्लील तस्वीर, पकड़े जाने पर दिया ये चौंकाने वाला जवाब

Mathura Crime: मथुरा में एक चौंका देने वाले मामले में महिला टीचर ने एक महंत पर अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Mathura: महंत ने रात में महिला टीचर को भेजी अश्लील तस्वीर, पकड़े जाने पर दिया ये चौंकाने वाला जवाब

Mathura Crime News: मथुरा में एक महिला टीचर ने महंत पर अश्लील हरकत आरोप लगाया है. घटना प्रकाश में आते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. पूरे मामले की महिला टीचर ने संबंधित पुलिस थाने में शिकायत की है. जांच में यह भी सामने आ चुका है कि महंत के फोन से महिला टीचर को अश्लील तस्वीर भेजी गई थी. आइये आपको बताते हैं महिला टीचर के आरोप लगाने पर महंत ने पुलिस को क्या जवाब दिया है.

महिला टीचर ने महंत पर लगाए गंभीर आरोप

मथुरा-वृन्दावन के एक महाविद्यालय की महिला टीचर और सामाजिक कार्यकर्ता ने एक सम्प्रदाय के महंत पर मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो भेजने और अपमान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने टीचर की तहरीर पर आरोपी महंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. FIR के अनुसार वृन्दावन के ही एक महाविद्यालय की महिला टीचर ने पुलिस को दो मोबाइल नंबरों के बारे में जानकारी देते हुए शिकायत की है कि उन्हें इन नंबरों से 20 मई की रात में एक अश्लील फोटो भेजी गई है. पीड़िता के अनुसार ये नंबर चैतन्य कुटी निवासी चतुः सम्प्रदाय के महंत फूलडोल बिहारी दास के हैं.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

उन्होंने दावा किया कि घटना के दूसरे दिन ही पुलिस को तहरीर दे दी थी, परंतु, जांच के नाम पर पुलिस ही टालमटोल करती रही. उन्होंने बताया कि बाद में भी कई बार प्रार्थना पत्र दिए तब कहीं जाकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. हालांकि, पुलिस ने रिपोर्ट में घटना की सूचना मिलने का दिनांक 25 मई ही दर्ज किया है.

जानें महंत ने क्या कहा?

वृन्दावन के कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि अश्लील फोटो भेजे जाने के मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है एवं उसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. शर्मा ने कहा कि फिलहाल, यह मामला आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया है तथा रिपोर्ट के अनुसार आवश्यक अन्य धाराएं जोड़ी जा सकती हैं. इस संबंध में महंत फूलडोल बिहारी दास का कहना है कि फोटो उनके मोबाइल से किसी बच्चे द्वारा गलती से भेज दिए गए थे, इस बारे में उन्होंने खेद भी प्रकट कर दिया था.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news