Nagpur Crime: पत्नी के अवैध संबंध से नाराज पत‍ि ने प्रेमी को चाकू से गोदकर मारा, मामले का Video Viral
Advertisement
trendingNow1926749

Nagpur Crime: पत्नी के अवैध संबंध से नाराज पत‍ि ने प्रेमी को चाकू से गोदकर मारा, मामले का Video Viral

महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस वारदात को शहर के नाग नाले (Nag Nala) में अंजाम दिया गया.

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस वारदात को शहर के नाग नाले (Nag Nala) में अंजाम दिया गया. कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवानी नगर परिसर में इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है जिसकी तलाश अब नागपुर पुलिस कर रही है.

  1. हत्याकांड का वीडियो वायरल
  2. नाले में कूद कर चाकू से गोदा
  3. अवैध संबंध के चलते हुई हत्या
  4.  

हत्याकांड का वीडियो वायरल

इस पूरी घटना के सामने आने के बाद कुछ समय पश्चात इस हत्या का एक सनसनीखेज वीड‍ियो सामने आया है. वहीं स्थानीय पुलिस ने इस वीडियो को वारदात का वीडियो मानने से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच जारी है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जिस बच्चे की देखरेख का था जिम्मा, उसे ही बना डाला हवस का शिकार; अब Jail में कटेंगे इस महिला Officer के दिन

अवैध संबंधों बने मौत की वजह

जानकारी के अनुसार, आरोपी गोलू धोटे ने अपने साथी के साथ मिलकर योगेश धोगड़े नामक युवक को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि योगेश के आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिससे नाराज आरोपी ने उसे नाग नाले के किनारे बात करने के लिए बुलाया और मौका देख कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

LIVE TV

 

Trending news