मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में किसी ने अचानक एडल्ट वीडियो चला (Obscene Video Plays During Online Class) दिया, जिसके कारण क्लास में शामिल स्टूडेंट और प्रोफेसर असहज हो गए. फिर प्रोफेसर ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया.


शरारती तत्व ने चलाया एडल्ट वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार, पिछले हफ्ते मुंबई के विले पार्ले में स्थित एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में किसी शरारती तत्व ने एडल्ट वीडियो चला दिया था.


ये भी पढ़ें- एक साल की बच्ची के साथ हुआ 'चमत्कार', लकी ड्रॉ में जीती 16 करोड़ की दवा


VIDEO



अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया केस


कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


कोरोना के कारण हो रही है ऑनलाइन क्लास


गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्टूडेंट्स की पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है. संक्रमण के खतरे के मद्देनजर कॉलेज या स्कूल जाना मुमकिन नहीं है. ऐसे में स्टूडेंट घर से ही कॉलेज की ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- क्या जंग के मूड में है Iran? राष्ट्रपति के बाद अब टॉप कमांडर ने पूरी दुनिया को दी चेतावनी


इससे पहले भी ऑनलाइन क्लास में गंदी हरकत करने के कई मामले में सामने आ चुके हैं. हाल ही में पुलिस ने राजस्थान से एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था, जो ऑनलाइन क्लास के दौरान महिला टीचर के सामने अश्लील हरकतें करता था. पुलिस ने आईपी एड्रेस ट्रेस करके इस लड़के को पकड़ा था.


LIVE TV