महाराष्ट्र में श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव, दो जगहों पर बवाल, पुलिसकर्मी हुए घायल
Advertisement
trendingNow12073618

महाराष्ट्र में श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव, दो जगहों पर बवाल, पुलिसकर्मी हुए घायल

Maharashtra News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर देश में कई जगह शोभायात्रा निकाली गई. इस दौरान शरारती तत्वों ने माहौल को बिगाड़ने की भी कोशिश की. ताजा घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है.

महाराष्ट्र में श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव, दो जगहों पर बवाल, पुलिसकर्मी हुए घायल

Maharashtra News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर देश में कई जगह शोभायात्रा निकाली गई. इस दौरान शरारती तत्वों ने माहौल को बिगाड़ने की भी कोशिश की. ताजा घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है. पुलिस के मुताबिक शोभायात्रा के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया. हमले में पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. महाराष्ट्र में ऐसी ही घटना मीरा रोड में भी सामने आई.

महाराष्ट्र में दो जगहों पर पथराव

अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर ठाणे जिले में निकाली गई शोभायात्रा पर सोमवार शाम उपद्रवियों ने पथराव किया. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान यह जिले में हिंसा की दूसरी घटना है.

मीरा रोड में पुलिसकर्मी घायल

अधिकारियों ने कहा कि ठाणे जिले में रविवार रात लगभग 10:30 बजे एक वाहन रैली के दौरान दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हुई थी. उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को शोभायात्रा के दौरान मीरा रोड इलाके में पथराव हुआ, जिससे शोभायात्रा में शामिल लोग और तैनात पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर भी बवाल

मीरा भायंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नया नगर थानाक्षेत्र से पथराव की सूचना मिली थी, जहां प्राण प्रतिष्ठा समारोह की पूर्व संध्या पर कारों और अन्य वाहनों की रैली के दौरान दो समुदायों में झड़प हुई थी. उन्होंने कहा कि पथराव की घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चला है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

Trending news