close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवसेना से गठबंधन नहीं हुआ तो BJP प्रदेश अध्यक्ष भी हार जाएंगे चुनाव- संजय काकड़े

राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने शिवसेना-बीजेपी गठबंधन को लेकर बयान दिया है. जिसमें  उन्होंने गठबंधन करने की सलाह और बीजेपी को चेतावनी दी है.

शिवसेना से गठबंधन नहीं हुआ तो BJP प्रदेश अध्यक्ष भी हार जाएंगे चुनाव- संजय काकड़े
संजय काकड़े ने बीजेपी को शिवसेना से गठबंधन करने की सलाह दी है. (फाइल फोटो)

नितिन पाटणकर/पुणेः महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीज गठबंधन का पेंच फंसा हुआ है. आगामी लोकसभा चुनाव में दोनों के बीच गठबंधन होगा या नहीं इस पर बात साफ नहीं हो पाई है. हालांकि पहले से ही बीजेपी-शिवसेना की बीच कई मुद्दों पर ठनी है. जिसके बाद गठबंधन पर काले बादल मंडरा रहे हैं. वहीं, राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने दोनों के गठबंधन को लेकर बयान दिया है. जिसमें उन्होंने गठबंधन करने की सलाह और बीजेपी को चेतावनी दी है.

राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने कहा है कि अगर महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी के बीच गठबंधन नहीं हुआ तो यहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे को भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

संजय काकड़े ने कहा कि बीजेपी के 40 सीट जीतने वाले दावे पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी की टिकट से पुणे लोकसभा चुनाव सीट से चुनाव लड़ना चाहता हूं. कुछ लोग पार्टी में मुझे लेकर गलतफहमी फैला रहे है.

काकड़े ने कहा मैं केवल सीएम देवेंद्र फडणवीस की वजह से बीजेपी के साथ जुड़ा हूं. वह जो मेरे बारे में फैसला लेंगे उसे में मानूंगा. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का सहयोगी सांसद नहीं बल्कि, निर्दलीय सांसद हूं. हालांकि उन्होंने कांग्रेस से जुड़ने की बात को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस में शामिल होने का विकल्प नहीं चुना है.

आपको बता दें कि शिवसेना-बीजेपी गठबंधन को लेकर खींचतान चल रही है. हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि गठबंधन हुआ तो बीजेपी अपने सहयोगी दलों के साथ जीत सुनिश्चित करेंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में अपने पूर्व सहयोगियों को पराजित कर देगी.

वहीं, इस बयान की आलोचना करते हुए ठाकरे ने कहा 'मैंने किसी से ‘पटक देंगे’ जैसे शब्द सुने हैं. शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ है.'