Bihar: Actress Anupama Parameswaran ने पास की STET की परीक्षा, तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1927917

Bihar: Actress Anupama Parameswaran ने पास की STET की परीक्षा, तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल

STET 2019 का रिजल्ट मार्च, 2021 में घोषित किया गया था. लेकिन किसी तकनीकी समस्या के कारण उर्दू, संस्कृत और साइंस सब्जेक्ट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो पाया था.

एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन | फोटो साभार- इंस्टाग्राम @anupamaparameswaran96

पटना: बिहार (Bihar) में सेकेंडरी टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (STET 2019) के रिजल्ट को लेकर विवाद शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में लोग परीक्षा बोर्ड पर धांधली का आरोप लगा रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एसटीईटी का एक रिजल्ट वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने परीक्षा पास (Anupama Parameswaran Passed STET Exam) कर ली है. भ्रष्टाचार को लेकर अब ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

  1. रिजल्ट पर परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थी की जगह एक्ट्रेस की फोटो 
  2. तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
  3. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं अनुपमा परमेश्वरन

STET परीक्षा पास करने वालों में अनुपमा भी शामिल

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया (Social Media) पर STET 2019 का रिजल्ट वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषिकेश कुमार नाम के एक शख्स ने परीक्षा पास की है, लेकिन उसके रिजल्ट में मलयालम एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की फोटो लगी है.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पुरुष की मौत; 5 गोलियां लगने से महिला की हालत गंभीर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिजल्ट

रिजल्ट के अनुसार, ऋषिकेश के STET के पेपर 1 का रिजल्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उसने उर्दू, संस्कृत और साइंस में परीक्षा को पास किया है लेकिन रिजल्ट पर एक्ट्रेस अनुपमा की फोटो होने से विवाद खड़ा हो गया है.

fallback

राज्य सरकार पर लगे भ्रष्ट्राचार के आरोप

बता दें कि STET 2019 का रिजल्ट मार्च, 2021 में घोषित किया गया था. लेकिन किसी तकनीकी समस्या के कारण उर्दू, संस्कृत और साइंस सब्जेक्ट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो पाया था. रिजल्ट के साथ जैसे ही एक्ट्रेस अनुपमा की फोटो वायरल हुई, तब से अभ्यर्थी नाराज हैं और राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार में पहले भी सामने आया था, तब इंजीनियरिंग की परीक्षा के रिजल्ट में एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो लगी थी.

VIDEO

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में नए सिरे से परिसीमन क्यों जरूरी है? विस्तार से समझिए

तेजस्वी यादव ने की सरकार की आलोचना

इस मामले पर विपक्षी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि एसटीईटी परीक्षा में मलयालम की एक्ट्रेस को पास किया गया. जो अधिकारी परीक्षा ले रहे हैं, वो भ्रष्टाचार में लिप्ट हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भ्रष्टाचार में शामिल हैं. जो अधिकारी भ्रष्ट हैं, उन्हें सजा देने के बजाय मलाईदार पोस्ट दी जा रही हैं. बिना RCP टैक्स कोई काम नहीं होता है.

LIVE TV

Trending news