West Bengal: चुनाव प्रचार पर Mamata Banerjee का बड़ा फैसला, अब नहीं होगी आधा घंटे से ज्यादा बड़ी रैली
Advertisement
trendingNow1886558

West Bengal: चुनाव प्रचार पर Mamata Banerjee का बड़ा फैसला, अब नहीं होगी आधा घंटे से ज्यादा बड़ी रैली

TMC के सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O'Brien) ने ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, 'बंगाल चुनाव को लेकर सीएम ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी.

फाइल फोटो (PTI)

कोलकाता: देश में लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के नए मामलों के बीच पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए हुई रैलियों और आगामी जनसभाओं को लेकर सोशल मीडिया पर सैकड़ों सवाल उठ रहे हैं. बंगाल में भी कोरोना के हालात तेजी से बेकाबू हुए हैं. वर्तमान स्थितियों में अब  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बाद टीएमसी (TMC) सुप्रीमो और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बड़ा ऐलान किया है कि वो अब बाकी चरणों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. 

  1. ममता ने चुनाव प्रचार कार्यक्रम में बदलाव किया
  2. कोरोना के हालात को लेकर लिया गया फैसला
  3. TMC सांसद ने ट्वीट कर साझा की जानकारी
  4.  

पार्टी सांसद ने दी जानकारी

TMC के सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O'Brien) ने ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, 'बंगाल चुनाव को लेकर सीएम ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी. वह प्रतीकात्मक तौर पर शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिर्फ एक बैठक करेंगी. बाकी जिलों में भी उन्होंने चुनावी रैलियों का समय घटा दिया है. अब वही सिर्फ 30 मिनट की रैली करेंगी.'

ये भी पढ़ें- दिल्ली में लग सकता है Lockdown! जानिए सीएम केजरीवाल आज क्या ले सकते हैं एक्शन  

ममता बनर्जी ने लगाया था आरोप

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि प्रधानमंत्री संक्रमण के मामलों की संख्या रोकने के लिए योजना बनाने में विफल रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा, 'पीएम मोदी ने पिछले पांच-छह महीने में मेडिकल ऑक्सीजन और टीकों की आपूर्ति के संभावित संकट पर ध्यान देने के लिए कुछ नहीं किया. देश में टीके की कमी के बावजूद वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छवि को चमकाने के लिए दूसरे देशों को टीकों का निर्यात करा रहे थे.'

बंगाल का कोरोना बुलेटिन

बंगाल में शनिवार को कोरोना वायरस के अबतक के सबसे ज्यादा मामले सात हजार सात सौ तेरह मामले सामने आ चुके हैं. इससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 6 लाख 51 हजार पांच सौ आठ हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी कर इस बात की जानकारी दी है. राज्य में 34 और मौतों के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,540 हो गई. कोलकाता शहर में 1 हजार 998 नए केस आए और 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं, पिछले 24 घंटों में राज्य में बीमारी से 3 हजार 426 मरीज ठीक हुए.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news