मोहब्बत का दर्दनाक अंत, सूटकेस में मिली प्रेमिका की लाश; गौशाला में छोड़ आया था मासूम
Advertisement
trendingNow11004679

मोहब्बत का दर्दनाक अंत, सूटकेस में मिली प्रेमिका की लाश; गौशाला में छोड़ आया था मासूम

Child found in Swaminarayan Mandir Gaushala at Gandhinagar: इस मामले में स्थानीय पार्षद दीप्ति पटेल, प्रदेश के मंत्री हर्ष सिंघवी ने अहम भूमिका निभाई. पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए मासूम बच्चे के पिता को ढूंढ निकाला. पूछताछ में उसने अपनी प्रेमिका के मर्डर की बात कबूल कर ली. 

फोटो साभार: सोशल मीडिया

गांधीनगर: नवरात्रि पर्व (Navratri Festival) के बीच गुजरात के गांधीनगर (Gandhi Nagar) में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्थर दिल बाप ने जो किया उसे कोई सोच भी नहीं सकता है. हमने दो दिन पहले आपको श्रीस्वामीनारायण गौशाला के बाहर एक बच्चे के मिलने की खबर बताई थी. उस केस की पड़ताल पुलिस की करीब एक दर्जन टीमें कर रही थीं. दरअसल यहां एक आरोपी पिता ने पहले तो अपने बेटे की मां की हत्या की. फिर उस बेटे से भी छुटकारा पाने के लिए मासूम को एक गौशाला में छोड़ गया था. 

  1. मोहब्बत का दर्दनाक अंत
  2. शादी को कहा तो मार डाला
  3. गौशाला से मिला था मासूम

पिता ही निकला संदिग्ध आरोपी 

स्वामीनारायण मंदिर (Swaminarayan Mandir) की गौशाला में लावारिस हाल में बच्चा मिलने की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैली. लोगों ने सोशल मीडिया पर मासूम बच्चे की फोटो वायरल कर उसके परिजनों को ढूंढने की मुहिम चलाई. उसके बाद स्थानीय पार्षद ने दीप्ति पटेल ने बच्चे को संभाला. इसके बाद मामले की जानकारी प्रदेश के गृह मंत्री हर्ष सिंघवी तक पहुंची तो उन्होंने फौरन बच्चे के परिजनों की खोज के लिए करीब 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगा दिए. गोशाला में लगे सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के बाद गांधीनगर में पुलिस ने एक बड़ा अभियान चलाया. इस बीच पुलिस जब कार के नंबर के आधार पर उस शख्स तक पहुंची तो आरोपी कोई और नहीं बच्चे का पिता सचिन दीक्षित ही निकला. 

कोटा से हुई गिरफ्तारी

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी के मोबाइल नंबर पर उसकी लोकेशन ट्रेस की गई. तो उसके राजस्थान के कोटा में होने का खुलासा हुआ. पुलिस ने कड़ी मेहनत करके 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ा और कोटा से गांधीनगर ले आई. आरोपी ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

ये भी पढ़ें- Gujarat: दुधमुहे बच्चे को गौशाला में छोड़ गया शख्स, पार्षद ने निभाया 'मां' का फर्ज

'दबाव डाला तो मार डाला'

आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसने पूछताछ में बताया कि यह बेटा उसकी प्रेमिका हिना की कोख से जन्मा है. बच्चे की उम्र डेढ़ साल है. आरोपी ने बताया कि वो पहले से शादीशुदा था, लेकिन दो साल पहले हिना से मुलाकात हुई तो ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद वो दिन में आधा समय अपनी पत्नी तो बाकी समय हिना के साथ बिताता था. हिना ने जब लगातार उस पर शादी करने का दबाव बढ़ाया तो दोनों में तकरार बढ़ गई. बीते शुक्रवार को यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी ने हिना का गला दबाकर उसे मार डाला. उसके बाद उसकी लाश को एक सूटकेस में भरकर गांधीनगर से काफी दूर फेंक आया. उसके बाद वो अपने बच्चे को गौशाला में रोते बिलखते हुए छोड़ आया.

ये भी पढ़ें- हजारों करोड़ रुपये का है पौधों के दूध से जुड़ा कारोबार, मीट के लिए भी पशुओं की जरूरत नहीं!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news