खौफनाक! हथौड़ा मार-मारकर 3 लोगों की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने ऐसे पकड़ा शातिर अपराधी
Advertisement
trendingNow11046821

खौफनाक! हथौड़ा मार-मारकर 3 लोगों की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने ऐसे पकड़ा शातिर अपराधी

Triple Murder In Nizamabad: पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपराधियों की एक लंबी लिस्ट बनाई और उनसे पूछताछ की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसके बाद आरोपी का सुराग मिला.

https://zeenews.india.com/hindi/india/video/grand-inauguration-of-kashi-vishwanath-corridor/1046788

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के निजामाबाद (Nizamabad) जिले में पुलिस ने तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) के मामले में 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. हाल ही में जेल से रिहा हुए गंधम श्रीकांत उर्फ रणमपल्ली मल्लन्ना ने 7 और 8 दिसंबर की रात को डिचपल्ली में एक वर्कशॉप में सो रहे तीन लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी.

  1. आरोपी ने नशे की हालत में वारदात को दिया अंजाम
  2. आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गईं तीन टीमें
  3. पुलिस ने की आरोपी से पूछताछ

हथौड़े से की तीन लोगों की हत्या

निजामाबाद के पुलिस अधिकारी कार्तिकेय ने कहा कि तीनों की हथौड़े से हत्या करने के बाद श्रीकांत उनके मोबाइल फोन और पैसे लेकर भाग गया. पीड़ितों की पहचान पंजाब के हार्वेस्टर मैकेनिक हरपाल सिंह, जोगिंदर सिंह और क्रेन ऑपरेटर बनोथ सुनील के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- अखिलेश पर भड़के डिप्टी CM, कहा- कॉरिडोर पर पहले बोलते तो पड़े जाते वोटों के लाले

पुलिस ने ऐसे किया आरोपी का भंडाफोड़

पुलिस ने निजामाबाद में जाने-माने अपराधियों से पूछताछ के बाद मामले का पर्दाफाश किया. श्रीकांत के घर छापेमारी के दौरान खून से लथपथ एक शर्ट बरामद की गई. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद अपराधी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया था. पिछले अपराधियों और हाल ही में जेलों से रिहा हुए लोगों की लिस्ट की जांच के अलावा, पुलिस ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य सुरागों पर काम किया.

वारदात वाले दिन क्या हुआ?

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया. वो पैसे चुराने के इरादे से वर्कशॉप में घुसा तो देखा कि तीन लोग सो रहे हैं. उसने सुनील को हथौड़े से मार डाला और उसका मोबाइल छीन लिया. इसके बाद वो वर्कशॉप के दूसरे हिस्से में गया जहां हरपाल और जोगिंदर सो रहे थे. उसने उन्हें भी उसी हथौड़े से मार डाला और उनका मोबाइल फोन और कैश लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- CBSE के सिलेबस पर लोक सभा में घमासान, महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक कंटेंट पर मचा बवाल

पुलिस के अनुसार, कचरा बीनने वाला श्रीकांत बचपन से ही आदतन अपराधी था. वो आठ वारदातों में शामिल रह चुका है. उसने एक मंदिर के चौकीदार पर हमला किया था और एक हांडी चुरा ली थी. इस मामले में उसे तीन साल के लिए हैदराबाद में बाल सुधार गृह भेजा दिया गया था. इसी साल अक्टूबर में वो रिहा हुआ था.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news