Crime: दोस्तों ने दी तालिबानी सजा, जिंदा ही जमीन में गाड़ दिया
Advertisement
trendingNow1973941

Crime: दोस्तों ने दी तालिबानी सजा, जिंदा ही जमीन में गाड़ दिया

Man Buried Neck Deep By Friends: पीड़ित के दोस्तों ने झगड़े के बाद शख्स को जमीन में गाड़ दिया. इसके बाद आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

तूतूकुड़ी: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तूतूकुड़ी से बेरहमी का एक सनसनीखेज मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक शख्स को गर्दन तक जमीन में गाड़ (Buried Deep Neck By Friends) दिया गया. उसकी गलती बस इतनी थी कि वह समय पर उधार नहीं चुका पाया था.

  1. अंदाजा नहीं था दोस्त ऐसा करेंगे- पीड़ित
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. आरोपियों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

शख्स को गर्दन तक जमीन में गाड़ दिया

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित का नाम अजीत कुमार है. वह मुथ्थैयापुरम में पेंटर का काम करता है. वारदात के बाद तुरंत उसे जमीन से निकाला गया और तूतूकुड़ी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (TKMCH) में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- हाथी पुतले को समझ रहा था हथिनी से प्यार में रोड़ा, मार-मार किया ऐसा हाल

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित के तीन दोस्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. जिनका नाम देवा असिरवतम, मुनियासमय और एम. इसाक्कीमणि है. ये तीनों भी मुथ्थैयापुरम के रहने वाले हैं.

fallback

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

पीड़ित ने बताया कि उसने अपने दोस्त देवा से मोबाइल खरीदने के लिए 6 हजार रुपये उधार लिए थे. बुधवार को हम चारों दोस्त मुल्लाकड़ू के पास पार्टी कर रहे थे. तभी देवा ने उससे अपने रुपये वापस मांगे. इसपर अजीत ने कहा कि वह पार्टी में तो खर्चा करता ही रहता है. 6 हजार रुपये वह वापस नहीं करेगा. इसपर देवा भड़क गया और बाकी दो दोस्तों से भी कहने लगा कि वह अजीत से उसके पैसे वापस दिलवाएं. फिर वे दोनों दोस्त भी देवा का पक्ष लेने लगे.

ये भी पढ़ें- ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; बच्चा भी हुआ पैदा

इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि देवा और उसके दोस्तों ने अजीत को जमीन में गर्दन तक गाड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे और अजीत को जमीन से निकाला. पीड़ित ने कहा कि उसे अंदाजा नहीं था कि उसके दोस्त उसके साथ ऐसा भी कर सकते हैं.

LIVE TV

Trending news