नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की गंभीर स्थिति को लेकर सियासत तेज हो गई है. कल तक केंद्र सरकार का आभार जता रहे दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के नेताओं ने केंद्र और देश की बीजेपी सरकारों पर तीखा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली में आप विधायक राघव चढ्ढा के अलावा अब सूबे के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा है कि देश में कोविड-19 (Covid-19) महामारी से संबंधित असल आंकड़ों को छिपाया जा रहा है. 


दिल्ली के आंकड़े पारदर्शी: सिसोदिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के मरीजों और मौत के आंकड़े छिपाने का ये मॉडल खतरनाक है. गुजरात से लेकर उत्तर प्रदेश तक की सरकारें कोरोना की जगह डाटा-मैनेजमेंट में लगी हैं.



ये भी पढे़ं- Coronavirus के बिगड़े हालात पर CAIT ने की Lockdown की मांग, बनी ये सहमति


आम आदमी पार्टी विधायक राघव चढ्ढा ने कोरोना के कहर के बीच चुनावी रैलियों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी बंगाल चुनाव जीतने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना के कहर के बीच भी बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल और असम में बड़ी सार्वजनिक सभाओं को संबोधित कर रहे हैं और रैलियों का आयोजन कर रहे हैं.


देश का लेटेस्ट कोरोना बुलेटिन


देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन बढ़ती जा रही है और रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 2 लाख 73 हजार 819 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए है, जबकि इस दौरान 1619 लोगों की जान गई. इसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 50 लाख 61 हजार 919 हो गई है और 1 लाख 78 हजार 769 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 


LIVE TV