BJP Poster War: एमसीडी चुनाव से पहले BJP का एक और पोस्टर वॉर, निशाने पर AAP के ये नेता
Advertisement
trendingNow11445181

BJP Poster War: एमसीडी चुनाव से पहले BJP का एक और पोस्टर वॉर, निशाने पर AAP के ये नेता

MCD Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राजनीतिक दलों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. दिल्ली बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी हुई है.

BJP Poster War: एमसीडी चुनाव से पहले BJP का एक और पोस्टर वॉर, निशाने पर AAP के ये नेता

MCD Election 2022: राजनीति चाहे किसी भी देश की हो, चुनाव के समय आरोप-प्रत्यारोप का चलन बढ़ जाता है. कोई भी राजनीतिक दल हो, चुनाव के समय दूसरी पार्टी को नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ना चाहती है. दिल्ली नगर निगम यानी कि एमसीडी के चुनाव का बिगुल बज चुका है. दिल्ली में मुख्य रूप से तीन पार्टियां मैदान में हैं. इनमें से खासकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी एमसीडी के सत्ता पर काबिज होने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. ऐसे में इस हाइटेक दौर में भी पोस्टर वॉर का सहारा ले रही है. बीजेपी पिछले कुछ से लगातार आम आदमी पार्टी पर पोस्टर के जरिए लगातार हमलावार है. इसी कड़ी में बीजेपी ने नए पोस्टर जारी कर आप के कुछ नेताओं को आड़े हाथों लेने की कोशिश की है.

AAP पर आरोप

एमसीडी चुनाव के पहले BJP एक के बाद एक पोस्टर जारी कर AAP पर गंभीर आरोप लगा रही है. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर लगे तथाकथित घोटाले के आरोपों में CM केजरीवाल समेत अन्य नेताओं को घेरने की कोशिश की है.

दिल्ली का ठग

दिल्ली बीजेपी ने नया पोस्टर जारी कर आम आदमी पार्टी के नेताओं को दिल्ली का ठग बताया है. इस पोस्टर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक और राजेंद्र पाल गौतम को दिखाया गया है.

शहजाद पूनावाला ने भी किया शेयर

वहीं, BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसी पोस्टर को जारी किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब का ठग,  मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला और तिहाड़ का ठग,  अमानतुल्लाह को तुष्टिकरण का ठग, कैलाश गहलोत को बस घोटाले का ठग, दुर्गेश पाठक को टिकट का ठग और CM अरविंद केजरीवाल को इन सबका महाठग बताया है.

मनीष सिसोदिया को बताया था लुटेरा

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली बीजेपी की तरफ से कई पोस्टर जारी किए गए थे. इनमें से एक पोस्टर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर था. इसमें उन्हें मोटरसाइकिल पर बैठे हुए लुटेरा दिखाया गया था. उस पर डायरेक्टर के तौर पर सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा गया था.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news