Pramod Krishnam: बच्ची से गैंगरेप हुआ, उससे मिलने तो अयोध्या जाओ... राहुल-अखिलेश पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम
Advertisement
trendingNow12364811

Pramod Krishnam: बच्ची से गैंगरेप हुआ, उससे मिलने तो अयोध्या जाओ... राहुल-अखिलेश पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

Rahul Gandhi-Akhilesh Yadav Questioned: पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अयोध्या में नाबालिग लड़कती से गैगरेप के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से कुछ तीखे सवाल पूछे. उन्होंने दोनों नेताओं ले कहा, 'अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ. उस पीड़ित बच्ची से मिलने के लिए अयोध्या चले जाओ.'

 Pramod Krishnam: बच्ची से गैंगरेप हुआ, उससे मिलने तो अयोध्या जाओ... राहुल-अखिलेश पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

Who Is SP leader Moin Khan: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भड़क गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन के दोनों नेताओं से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं. पूर्व कांग्रेसी नेता ने कहा कि अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ. उस पीड़ित बच्ची से मिलने के लिए अयोध्या चले जाओ.

सेक्युलरिज्म मौन है, ये मोईन ख़ान कौन है? प्रमोद कृष्णम ने पूछा सवाल

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल और अखिलेश से कहा कि सेक्यूलरिज़्म के “सूरमाओं” तुम राम मंदिर तो नहीं जाओगे, लेकिन एक बार 12 साल की उस बच्ची से मिलने तो अयोध्या चले जाओ, जिसके साथ गैंग-रेप तुम्हारी पार्टी के नेता ने ही किया है. कांग्रेस छोड़ चुके सीनियर नेता ने अपने इस पोस्ट में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को भी टैग किया. एक और पोस्ट में उन्होंने कहा, सेक्युलरिज्म “मौन” है, ये मोईन ख़ान “कौन” है?

अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में तेज हुई राजनीति

अयोध्या के कलंदर थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में राजनीति तेज हो गई है. यूपी विधानसभा में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे को उठाया. उन्होंने समाजवादी पार्टी से पूछा कि अब तक इस मामले में जो आरोपी मोईन खान हैं, उसके खिलाफ पार्टी ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. आरोपी का अयोध्या के सपा सांसद अवधेश प्रसाद के साथ नजदीकी रिश्ता है.

समाजवादी पार्टी के नेता मोईन खान पर बच्ची से बलात्कार का आरोप

समाजवादी पार्टी के नेता मोईन खान पर 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप है. उसने बच्ची को अपने घर काम देने के बहाने बुलाया. इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी के नौकर ने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया. इतने पर भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने बच्ची का अश्लील वीडियो बना लिया. आरोपियों ने इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बच्ची के साथ कई बार गैंगरेप किया गया.

ये भी पढ़ें - Priyansh Tanuja Case: दिल्ली के नाले में मां और बच्चे की मौत पर देशभर में गुस्सा, अब 5 अगस्त को हाई कोर्ट करेगा इंसाफ

गर्भवती होने पर बच्ची ने मां को बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

इस शर्मनाक घटना की जानकारी सबके सामने तब आई जब बच्ची गर्भवती हो गई और पूछे जाने पर उसने अपनी मां को पूरी आपबीती बताई. मां ने बेटी के साथ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी. हालांकि, पुलिस ने शुरुआती तौर पर कार्रवाई नहीं की, लेकिन, जब हिन्दू संगठनों ने पुलिस पर दबाव बनाया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - Nazul land bill: क्या है नजूल संपत्ति विधेयक? एक ही झटके में विधान परिषद की मंजूरी न दिला पाए ताकतवर CM योगी आदित्यनाथ

Trending news