पार्टी, रेस और हत्या वाली मिस्ट्री! थ्योरी के फेर में फंसी मॉडल्स की मौत
X

पार्टी, रेस और हत्या वाली मिस्ट्री! थ्योरी के फेर में फंसी मॉडल्स की मौत

Ansi Kabeer And Anjana Shajan Death Case: होटल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज नष्ट कर दिया और होटल के कर्मचारियों को धमकी दी कि अगर वो इसकी जानकारी किसी को देंगे तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाएगा.

पार्टी, रेस और हत्या वाली मिस्ट्री! थ्योरी के फेर में फंसी मॉडल्स की मौत

नई दिल्ली: आज कल केरल (Kerala) में एक केस की बहुत चर्चा हो रही है. केरल में आम लोगों से लेकर वहां के नेता और स्थानीय मीडिया तक हर कोई इस केस के बारे में चर्चा कर रहा है और लोग एक दूसरे से पूछ रहे हैं कि एक नवम्बर को केरल के कोच्चिन में क्या हुआ होगा? इस केस को जानने के बाद शायद ये सवाल आपके मन में भी आए इसलिए अब इस पूरी खबर को आप ध्यान से पढ़िए.

गाड़ी में जा रहीं मॉडल्स का एक्सीडेंट

एक नवम्बर को देर रात करीब ढाई बजे केरल के कोच्चिन शहर की पुलिस (Police) को ये खबर मिली कि वहां एक सड़क दुर्घटना हो गई है. पुलिस ने जब इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान की तो उसे पता चला कि इनमें से एक 2019 की Miss Kerala अंसी कबीर (Ansi Kabeer) हैं और दूसरी इसी Miss Kerala Competition में रनर अप रही अंजना शजान हैं. ये दोनों ही बहुत अच्छी दोस्त थीं. उस दिन गाड़ी में उनके साथ उनके दो दोस्त भी थे. जिनमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. गाड़ी में शराब की बोतलें मिलने के बाद पुलिस के लिए ये Open and Shut Case था. यानी पुलिस ये मान कर चल रही थी कि ये दोनों Models गाड़ी में जा रही थीं, फिर एक Accident हुआ और इनकी मौत हो गई.

हाई प्रोफाइल पार्टी से लौट रही थीं मॉडल्स

केरल के अखबारों और स्थानीय मीडिया में भी इस खबर को इसी तरह रिपोर्ट किया गया. जिस गाड़ी में ये दोनों Models थीं, उसकी तस्वीरें देख कर आपको भी यही लगेगा कि ये एक Accident ही रहा होगा क्योंकि बिना दुर्घटना के किसी गाड़ी की ऐसी हालत नहीं हो सकतीय ऊपर से गाड़ी में शराब मिली थी, जिससे ये भी लगा कि गाड़ी में बैठे लोग नशे में थे. यानी ये मामला पूरी तरह साफ था. लेकिन 8 नवम्बर को ये चौंकाने वाली जानकारी सामने आई कि केरल की ये दोनों Models उस रात एक हाई प्रोफाइल पार्टी से लौट रही थीं, जो वहां से कुछ ही दूरी पर एक होटल में हुई थी.

ये भी पढ़ें- आप पानी के बजाय 'जहर' तो नहीं पी रहे? ऑपरेशन 'गंदाजल' में सामने आई ये बड़ी सच्चाई

होटल मालिक ने नष्ट किया सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने जब इस होटल की जांच की तो एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि होटल के पास उस दिन हुई पार्टी का CCTV फुटेज है ही नहीं. यहां से पुलिस का शक गहराना शुरू हुआ. पुलिस ने जब होटल के स्टाफ पर दबाव बनाया तो उसे ये पता चला कि होटल के मालिक ने सड़क दुर्घटना के कुछ देर बाद ही रात को ये CCTV फुटेज नष्ट करा दिया था और Staff को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इसकी जानकारी किसी को दी तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा.

VIDEO

होटल मालिक और एक्टर ने किया मॉडल्स का पीछा

इस खुलासे के बाद पुलिस ने होटल के मालिक और 5 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इसके बाद पुलिस को एक और ऐसा सबूत मिला, जिसने इस केस को पूरी तरह पलट दिया. पुलिस ने होटल से घटनास्थल के बीच जहां-जहां सड़कों पर CCTV कैमरे लगे थे, उनके फुटेज की जांच की, जिसमें ये सामने आया कि उस रात को दो गाड़ियां, इन Models की गाड़ी का पीछा कर रही थीं. इनमें एक गाड़ी में उसी होटल का मालिक था, जहां पार्टी हुई थी और एक गाड़ी में केरल की मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर थे.

ये दोनों गाड़ियों काफी तेज स्पीड में थी और इन Models का पीछा कर रही थीं. और जब सड़क दुर्घटना हुई तो इनमें से दो लोग नीचे उतरे और गाड़ी के पास कुछ देख कर वहां से भाग गए. और तभी से हर कोई ये सोच रहा है कि आखिर ये दोनों गाड़ियां इन Models का पीछा क्यों कर रही थीं?

मर्डर के पीछे की 3 थ्योरी

इसके पीछे तीन थ्योरी हैं बताई जा रही हैं. पहली थ्योरी ये है कि उस दिन पार्टी के दौरान होटल में इन दोनों Models के साथ कुछ गलत हुआ था. जिसके बाद वो वहां से निकल गईं और डर की वजह से होटल के मालिक और केरल के एक मशहूर अभिनेता ने उन्हें रोकने के लिए उनका पीछा किया.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम नमाज विवाद में पाक की एंट्री, भारतीय मुस्लिमों के लिए दिखा रहा झूठा प्रेम

कुछ Media Reports में ये भी बताया गया है कि इस पार्टी में केरल के बड़े-बड़े नेता आए थे, एक्टर आए थे और कुछ उद्योगपति भी वहां मौजूद थे. और शायद यही वजह है कि पार्टी में शामिल हुए लोगों की कोई एंट्री ही नहीं की गई थी. इसलिए ये शक है कि क्या किसी बड़े नेता या मलयाली एक्टर ने किसी डर से इन Models की हत्या करवाई और इसे सड़क दुर्घटना का रूप दे दिया?

दूसरी थ्योरी ये है कि हो सकता है कि नशे में होने की वजह से इन तीनों गाड़ियों के बीच रात को खाली सड़कों पर रेस लगाई जा रही थी, जिसकी वजह से सड़क दुर्घटना हो गई.

और तीसरी थ्योरी ये है कि ये लोग इन Models का इसलिए पीछा कर रहे थे क्योंकि वो उन्हें रोक कर ये बताना चाहते थे कि उन्हें नशे की हालत में इतनी तेज गाड़ी नहीं चलानी चाहिए.

अब इनमें से कौन सी थ्योरी सही है, ये अभी कोई नहीं जानता. लेकिन केरल में लोग यही सोच रहे हैं कि उस रात आखिर इनमें से कौन सी बात हुई थी? जिसकी वजह से इस साल की Miss South India अंसी कबीर और उनकी दोस्त की जान चली गई.

इस मामले में उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जो सड़क दुर्घटना में घायल हुआ था. उस पर नशे में गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुआ है. केरल विधान सभा में इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.

LIVE TV

Trending news