Moose Wala Murder: मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का राजस्थान की इस लेडी डॉन से खास कनेक्शन, जानें कौन है
Advertisement
trendingNow11203207

Moose Wala Murder: मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का राजस्थान की इस लेडी डॉन से खास कनेक्शन, जानें कौन है

Goldy Brar connection: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के राजस्थान कनेक्शन का खुलासा हुआ है.

Moose Wala Murder: मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का राजस्थान की इस लेडी डॉन से खास कनेक्शन, जानें कौन है

Goldy Brar connection with lady don Anuradha: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाद में इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली, जो इस समय कनाडा में है और वहीं से अपने गैंग को ऑपरेट कर रहा है. अब गोल्डी बरार के राजस्थान कनेक्शन का खुलासा हुआ है और पता चला है कि वह राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा (Lady Don Anuradha) का भी क्राइम पार्टनर रहा है.

कौन है लेडी डॉन अनुराधा?

अनुराधा (Anuradha) मूल रूप से राजस्थान के सीकर की रहने वाली है. अनुराधा बचपन से ही पढ़ाई में काफी अच्छी थी और उसके पास बीसीए की डिग्री है. अनुरादा की शादी दीपक मिन्ज नाम के युवक से हुई थी और शादी के बाद दोनों ने शेयर ट्रेडिंग का काम शुरू किया, लेकिन भारी नुकसान के बाद दोनों भारी कर्ज में डूब गए. इसके बाद अनुराधा ने जुर्म की दुनिया में कदम रखा और अपने पति को भी छोड़ दिया.

आनंदपाल से जुड़ा था अनुराधा का नाम

पति को छोड़ने के बाद अनुराधा (Anuradha) हिस्ट्रीशीटर बलबीर बानूड़ा के जरिए राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में आई. कहा जाता है कि दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ते थे. कहा जाता है कि अनुराधा ने ही आनंदपाल का पहनावा बदला था और अंग्रेजी बोलना सिखाया था, जबकि आनंदपाल ने अनुराधा को एके-47 चलाने की ट्रेनिंग दी थी.

बाद में बिश्नोई गैंग से जुड़ी अनुराधा

साल 2017 में पुलिस ने एक एनकाउंटर में आनंदपाल को मार गिराया और इसके बाद अनुराधा ने लॉरेंस बिश्नोई की गैंग को ज्वाइन कर लिया. इसी दौरान काला जठेड़ी और गोल्डी बरार अनुराध के संपर्क में आए. बताया जाता है कि अनुराधा ने गोल्डी के साथ मिलकर इंटरनेशनल क्राइम सिंडिकेट तैयार किया था.

ये भी पढ़ें- कलेजे को चीरने वाली विदाई, बेटे मूसेवाला की मूंछों को ताव देकर पिता ने कहा अलविदा

अनुराधा के गैंग में गोल्डी बरार शामिल

31 जुलाई 2021 को जब अनुराधा और काला जठेड़ी को पकड़ा गया तब पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया था कि अनुराधा ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ मिलकर अपने 20 विरोधियों का सफाया कर दिया था. गिरफ्तारी के बाद अनुराधा ने अपने गैंग के सदस्यों के नाम भी बताए थे, जिनमें गोल्डी बरार का नाम भी शामिल था. अनुराधा अभी राजस्थान के अजमेर जेल में बंद है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news