Weird News: मां ने 4 साल के बच्चे को Girlfriend से बात करते हुए पकड़ा, मजेदार Video Viral
Advertisement
trendingNow1970294

Weird News: मां ने 4 साल के बच्चे को Girlfriend से बात करते हुए पकड़ा, मजेदार Video Viral

Viral News: 4 साल के बच्चे ने अपने माता-पिता से कहा कि वह उनकी होने वाली बहू से बात कर रहा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

नई दिल्ली: चार साल की छोटी उम्र में बच्चे ए बी सी डी पढ़ना और कविताएं याद करना सीखते हैं लेकिन अगर आपको पता चले कि एक बच्चे महज 4 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बना ली और वह उसके साथ शादी (Wedding) के सपने देख रहा है तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

  1. बच्चे ने माता-पिता को GF का नाम भी बताया
  2. मां को पहले से ही था बच्चे पर शक
  3. बच्चे की मां ने उसके पिता से की शिकायत

गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ा गया बच्चा

बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक मां ने अपने चार साल के बच्चे को गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- इस जगह मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है चलन

पूछने पर बच्चे ने बनाया ये बहाना

इसके बाद मां बच्चे के पापा को बुला लेती हैं और उनसे कहती हैं देखिए आपका बच्चा किसी से बात कर रहे है. मैंने इसको पहले भी बात करते हुए सुना है लेकिन पूछने पर यह बहाने बनाने लगता है. आप इसे छोटा समझकर छोड़ देते हैं लेकिन यह सच में किसी से बात कर रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memeswaala (@dhakhadmemes)

फिर बच्चे के पापा उससे पूछते हैं कि बेटा आप किससे बात कर रहे थे? तो वह कहता है कि पापा किसी से नहीं मैं तो बस मोबाइल में गेम खेल रहा था. इसके बाद पापा लास्ट डायल नंबर पर फिर से कॉल करने लगते हैं और पता करने की कोशिश करते हैं कि उनका बच्चा किससे बात कर रहा था?

VIDEO

ये भी पढ़ें- इस कालेज में छात्राओं ने बाल लहराए तो खैर नहीं, सेल्फी पर भी बैन; मचा बवाल

बच्चे की बात सुन हैरान हो गए माता-पिता

इतने में बच्चा कहता है कि मां-पापा मैं आपकी होने वाली बहू से बात कर रहा था. उसका नाम रिया है. वह आपकी बहू है. बच्चे की ये बात सुनकर माता-पिता हैरानी में पड़ जाते हैं. गौरतलब है कि ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news