Jodhpur Crime: मां ने उजाड़ा बेटी की मांग का सिंदूर, 5 लाख की सुपारी देकर कराया दामाद का Murder
Advertisement

Jodhpur Crime: मां ने उजाड़ा बेटी की मांग का सिंदूर, 5 लाख की सुपारी देकर कराया दामाद का Murder

Mother in law hires Contract Killer in Jodhpur: जोधपुर में तीन दिन पहले प्लास्टिक के बोरे में शव बरामद हुआ था. मृतक की शिनाख्त विनोद के रूप में हुई. पुलिस ने 3 दिन में केस सॉल्व करते हुए मृतक की सास और उसके दो पड़ोसियों को गिरफ्तार किया है. 

दामाद ने नाराज सास ने उसका मर्डर करा दिया...

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में एक सास (Mother-in-law) ने अपने दामाद (Son-in-law) की हत्या करा दी. दामाद की हत्या के लिए उसने अपने दो पड़ोसियों को पांच लाख की सुपारी दी थी. पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी सास के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

  1. सास ने करा दिया दामाद का कत्ल
  2. 'दामाद की हरकतों से नाराज थी'
  3. 5 लाख में तय हुई थी मर्डर की डील

3 दिन में सुलझा केस

स्थानीय मंडोर थाना पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले जोधपुर के सुरपुरा डैम के पास प्लास्टिक के कट्टे में एक शव बरामद हुआ था. पुलिस की पड़ताल और FSL टीम ने जांच के बाद उसकी शिनाख्त मगजी घाटी निवासी विनोद के रूप में की थी. पुलिस ने आस-पास के CCTV फुटेज और अन्य सोर्स से पता किया  तो इस मर्डर का खुलासा 72 घंटे के भीतर हो गया. विनोद की हत्या के पीछे उसकी सास ही साजिशकर्ता निकली.

ये भी पढ़ें- काला जठेड़ी गैंग की मेंबर अनुराधा चौधरी पुलिस से केवल इंग्लिश में करती है बात, जेल में मंगाई अंग्रेजी बुक

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मृतक के मोबाइल की लास्ट लोकेशन के आधार पर जांच करते हुए ससुराल के आसपास जांच का दायरा बढ़ाया. सादी वर्दी में पुलिस के जवान वहां तैनात किए. हत्या वाले दिन के विनोद को ससुराल जाते देखा गया. इसके बाद सास ग्यारसी देवी से पूछताछ शुरू हुई थी.

ग्यारसी देवी ने इसके लिये जब्बर सिंह राजपुरोहित और धनराज वैष्णव को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी. ग्यारसी से पूछताछ के बाद पुलिस ने जब्बर सिंह राजपुरोहित और धनराज वैष्णव को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

लव मैरिज बनी हत्या की वजह

एडीसीपी भागचंद मीणा ने बताया कि विनोद की हत्या करवाने के पीछे का कारण लव मैरिज और उसके खराब आर्थिक हालात थे. सास ग्यारसी देवी बीते चार साल से अपने दामाद विनोद से खफा थी. जब्बर और धनराज ने दामाद विनोद को पहले शराब पिलाई फिर पेचकस से वार करने के बाद गला घोंट दिया. फिर प्लास्टिक कट्टे में शव डालकर सुरपुरा डैम के पास फेंक दिया था.

आरोपियों ने बताया कि ग्यारसी देवी को उसके दामाद का रहन-सहन और उसके तौर-तरीके पसंद नहीं थे. पुलिस ने कड़ाई की तो सभी ने गुनाह कबूल कर लिया. ग्यारसी के पति की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी. पति की पेंशन से गुजारा हो रहा था ऐसे में बेटी की लव मैरिज ने उसके मन में दामाद के लिए नफरत भर दी थी. 

LIVE TV

 

Trending news