Snake Bite: एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, मां-बेटी की मौत; बेटे की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow11885541

Snake Bite: एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, मां-बेटी की मौत; बेटे की हालत नाजुक

Snake Attack Video: परिजनों और पड़ोसियों को जैसे ही पता लगा तो आनन-फानन में सारे परिवार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर्स ने चेकअप के बाद मुकेश बरेठा की पत्नी राधा बरेठा और उसकी बेटी यीशु को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित बेटे कृष्णा को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है.

Snake Bite: एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, मां-बेटी की मौत; बेटे की हालत नाजुक

Snake Bite Treatment: मध्य प्रदेश के भिंड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डस लिया, जिसके कारण मां और बेटी की मौत हो गई और बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला फूप थाना इलाके के रानी विरागवां गांव का है. मुकेश बरेठा के घर बीती रात सोए हुए परिजनों को जहरीले सांप ने डस लिया था, जिसमें मां बेटी और बेटा शामिल है. सुबह जब छोटी बेटी ने अपने पिता को बताया कि उसकी मां-बहन और भाई को सांप ने काट लिया है तो यह सुनकर मुकेश बरेठा भी बेहोश होकर गिर गए. 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

परिजनों और पड़ोसियों को जैसे ही पता लगा तो आनन-फानन में सारे परिवार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर्स ने चेकअप के बाद मुकेश बरेठा की पत्नी राधा बरेठा और उसकी बेटी यीशु को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित बेटे कृष्णा को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है, जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. मुकेश बरेठा चेकअप के बाद होश में आ गया और उसके शरीर पर सांप के काटे जाने के निशान नहीं पाए गए हैं. लेकिन पत्नी और बेटी की मौत और बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए मुकेश सदमे में है. दरअसल, सांप के काटने की बात पता चलने के बाद घर में हाहाकार मच गया.

वक्त पर नहीं ले गए अस्पताल

परिवारके लोग घर में जमीन पर सो रहे थे. इसके बाद आनन-फानन में सभी को झाड़ फूंक के लिए दूसरे गांव ले जाया गया. लेकिन जब उससे भी असर नहीं पड़ा तो लोग तीनों को लेकर अस्पताल गए. जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि इनके शरीर में सांप के काटने के लक्षण नजर आए थे. परिवार के लोगों ने पीड़ितों को अस्पताल लाने के बजाय झाड़-फूंक में अपना वक्त बर्बाद कर दिए. इसी कारण मां-बेटी को वक्त पर इलाज नहीं मिला और उनकी मौत हो गई, जबकि बेटा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. 

Trending news