Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत; 40 घायल
Advertisement
trendingNow11405762

Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत; 40 घायल

MP Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जहां डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है.

Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत; 40 घायल

MP Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा के पास नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. रीवा पुलिस ने इस हादसे में अभीतक 15 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है. इस भीषण और दर्दनाक हादसे में 40 लोगों के घायल हो गए. कुछ राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सुहागी पहाड़ी के पास भीषण टक्कर

रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली में हुई भीषण टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया. वहीं रीवा के एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं.

मरने वाले श्रमिक 

जानकारी के मुताबिक बस में सभी श्रमिक सवार थे. जो दीपावली मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे. ये बस पहाड़ी से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे.

यूपी के CM ने किया मुआवजे का ऐलान

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के रीवा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताने के साथ यूपी के सीएम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात करके हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का अनुरोध किया है. सीएम योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को रुपये दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को पचास हजार रुपये की सहायता दिये जाने के निर्देश दिये हैं. 

मौके पर पहुंचे कलेक्टर

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे रीवा के कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा, 'ऐसा लगता है कि पहले ट्रक से ट्रॉली ट्रक की टक्कर हुई होगी और जब ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तब पीछे से बस ने टक्कर मार दी. पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू का काम जारी है.'

आपको बताते चलें कि खबर मिलते ही मौके पर पहुंची सोहागी पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू करने के साथ कुछ गंभीर घायलों को एंबुलेंस से त्योंथर के सिविल अस्पताल तक पहुंचाया.

एमपी के मंत्री ने जताया शोक

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने रीवा में हुए इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करे.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे पहाड़ी की घाटी में यह हादसा हुआ. हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन ने सोहागी पहाड़ी में शुरू हुए रेस्क्यू ऑपरेशन में पूरी ताकत झोंक दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news